• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात: बीजेपी नेता ने उड़ाई कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, शादी में जुटे हजारों लोग, Video वायरल

|
Google Oneindia News

अहमदाबाद, 18 जनवरी: गुजरात में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं, जिस पर काबू पाने के लिए सरकार की ओर से कोविड-19 से जुड़े प्रतिबंधों को लागू किया गया है, जिसमें नाइट कर्फ्यू से लेकर शादी-समारोह में लोगों के शामिल होने की संख्या तक निर्धारित है, लेकिन राज्य की सत्ताधारी पार्टी की सरकार के नेता ही कोरोना गाइडलाइन की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं। तापी जिले में स्थानीय बीजेपी नेता अपनी सरकार को ठेंगा दिखाते हुए शादी समारोह में हजारों की भीड़ इकट्ठा कर डाली।

Gujarat

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला तापी जिले के डोलवन ब्लॉक का है, जहां स्थानीय भाजपा नेता और डोलवन तहसील के उपाध्यक्ष सुनंदा के परिवार की शादी में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए थे, जहां दूर-दूर तक कोरोना प्रतिबंधों से कोई वास्ता नहीं था। वहीं इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा सकता हैं कि कैसे लोगों की भारी भीड़ शादी में उमड़ी हुई है और डीजे पर जमकर डांस भी किया जा रहा है।

वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है। बता दें कि गुजरात सरकार ने अपनी गाइडलाइन में शादी में 150 से अधिक लोगों के शामिल होने पर पाबंदी लगाई है, लेकिन बीजेपी नेता के परिवार में हुई इस शादी में किसी भी तरह से नियमों की पालना होती हुई नहीं दिखाई दी।

गुजरात में केजरीवाल को झटका: 'आप’ छोड़ प्रसिद्ध गायक सुवाला फिर BJP से जुड़े, सवाणी का भी इस्तीफागुजरात में केजरीवाल को झटका: 'आप’ छोड़ प्रसिद्ध गायक सुवाला फिर BJP से जुड़े, सवाणी का भी इस्तीफा

गौरतलब है कि देश के और राज्यों की तरह गुजरात भी कोरोना की तीसरी लहर का सामना कर रहा है। राज्य में पिछले 24 घंटों में 17,119 नए कोरोना मामले दर्ज किए गए हैं, जबकि 7,883 लोग रिकवर हुए है। वहीं मंगलवार को वायरस के 10 लोगों की जान भी गई हैं। प्रदेश में कोरोना वायरस के 80,000 से अधिक सक्रिय मामले हैं।

Comments
English summary
Gujarat BJP leader wedding thousands people dance on DJ video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X