• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

25 लाख की बीमा पॉलिसी और जमीन कब्जाने के लिए लालची पत्नी ने भाई के साथ मिलकर पति को मारा

|

राजकोट। पति की 25 लाख की बीमा पॉलिसी और जमीन कब्जाने के लिए एक महिला ने अपने भाई के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। पति को ठिकाने लगाने के लिए दोनों ने निर्दोष कार ड्राइवर की भी जान ले ली। यह घटना राजकोट स्थित गोंडल तहसील के वेकरी गांव की है। जहां फिल्मी स्टाइल डबल मर्डर को अंजाम दिया गया।

संवाददाता ने बताया कि, वो महिला लालची ​थी, इसीलिए अपने पति की बीमा पॉलिसी व जमीन के लिए उसे ठिकाने लगवाने की साजिश रची। उसने अपने भाई के साथ में मिलकर न सिर्फ अपने पति की हत्या की, बल्कि इस हत्या को हादसा दिखाने के लिए निर्दोष ड्राइवर को भी मौत के घाट उतार दिया। बहरहाल भाई पकड़ा गया है, लेकिन लालची पत्नी पुलिस पकड़ से दूर है।

Rajkot: a Greedy wife killed her husband for property and 25 lakhs insurance policy

पुलिसिया तफ्शीस के अनुसार, जूनागढ़ में रहनेवाले रमेश बालधा, पत्नी मंजू मरियम और साले नानजीभाई भीमा के साथ चोटीला चामुंडा मंदिर गए थे। इसके लिए कार किराए पर ली थी। मंदिर से लौटते समय रमेश के साले नानजी ने रमेश और ड्राइवर को शराब पिलाई। इसी दौरान उसने शराब में बेहोशी की दवा मिला दी और कार लॉक कर डेम से नीचे लुढ़का दी थी। इसके बाद मंजू और नानजी घर लौट आए थे। दूसरे दिन राहगीरों ने कार का एक हिस्सा देखा और पुलिस को सूचना दी थी। इधर, मृतक रमेश के भाई ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, इस दौरान मंजू ने बताया कि रमेश बिना बताए कहीं गए थे और घर नहीं लौटे। लेकिन पुलिस की जांच में तीन दिन पहले मंजू और उसका भाई रमेश के साथ कहीं जाते देखे गए होने की बात सामने आई। इसके बाद में सीसीटीवी फुटेज निकलवाकर जांच की गई तो दोनों संदेह के घेरे में आ गए। जब पुलिस ने मृतक के साले नानजी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

Rajkot: a Greedy wife killed her husband for property and 25 lakhs insurance policy

गुजरात में आईसीआईसीआई बैंक घोटाले का पर्दाफाश, 22 पर केस, पुलिस ने किए 2 गिरफ्तार

नानजी ने बताया कि, उसके जीजा रमेश की 25 लाख की बीमा पॉलिसी थी। और करीब 8 एकड़ जमीन भी थी। पति-पत्नी के बीच रिश्ते भी अच्छे नहीं थे। इसी के चलते मंजू और उसने मर्डर का प्लान बनाया। और इस हत्या को हादसा साबित करने के लिए ही उसने कार ड्राइवर को भी लुढ़का दिया होने का स्वीकार भी किया है। बहरहाल पुलिस ने नानाजी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajkot: a Greedy wife killed her husband for property and 25 lakhs insurance policy
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X