• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जानलेवा जुआ: लूडो खेलते-खेलते हुआ 10 लाख का कर्जा, वसूली से तंग आकर नहर में कूदा, जान गंवाई

|

पालनपुर। गुजरात में पालनपुर तहसील के भाभर गांव की नहर में एक युवक ने छलांग मारकर जान दे दी। उसकी पहचान 23 वर्षीय पीयूष ठक्कर के तौर पर हुई। पता चला है कि, वह जुए का शौकीन था। वह लूडो गेम खेलता था। इसकी लत उसे इतनी लगी कि सिर पर 10 लाख रुपए का कर्जा हो गया था। उसके परिवार वाले भी वसूली से तंग आ गए। इससे तंग आकर उसने आखिर में नहर में कूदकर जान दे दी। उसकी फोटो सामने आई है।

Gambling addiction took life of a 23 year old boy in palanpur district of gujarat

पुलिस ने बताया कि, मृतक युवक सब्जी बेचता था और इसी से उसके परिवार का गुजर-बसर होता था। मगर, उसे जुए की लत लग गई थी और करीब 10 लाख रुपए कर्जा हो गया था। जिसमें से वह 4 लाख रुपए दे चुका था और बाकी बचे 6 लाख रुपए चुकाने का दबाव था। उसके परिजनों के मुताबिक, पीयूष और उसके साथी लूडो गेम को जुए के रूप में खेलते थे। इसी जुए में पीयूष पर इतना कर्जा हो गया था कि उसे जान गंवानी पड़ी। बुधवार को नहर से उसकी लाश बरामद की गई। बहरहाल, इस मामले में पुलिस ने उसके 6 साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

रात्रि कर्फ्यू में रॉन्ग साइड से दौड़ाई कार, बाइक सवार लैब टेक्नीशियन को 50 फीट तक घसीटते ले गया

पीयूष के परिवार के मुताबिक, भाभरा गांव से वह शहर में जाकर सब्जी बेचता था। मंगलवार की सुबह भी वह रोजाना की तरह घर से बाइक लेकर निकला था। हालांकि, रात को घर नहीं लौटा तो परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। वहीं, बुधवार को उसका शव मिला। पुलिस का कहना है कि, पीयूष के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन परिवार ने ही बताया कि उस पर जुए का कर्जा हो गया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gambling addiction took life of a 23 year old boy in palanpur district of gujarat
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X