• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा नेता की बेटी ने घर में लगाई फांसी, कनाडा जाकर करना चाहती थी पढ़ाई

|
Google Oneindia News

जामनगर। गुजरात में जामनगर के कालावड में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक मेघजीभाई चावड़ा की बेटी ने आत्महत्या कर ली। वह 24 साल की थी। उसका नाम रिद्धि था। बुधवार की शाम को ध्रोल में वह अपने ही घर फांसी के फंदे पर लटकी मिली। जानकारी के अनुसार, उसे पढ़ाई के लिए कनाडा जाने की चिंता सता रही थी।

Ex BJP MLAs daughter End her life, she was 24 years old

इन दिनों लॉकडाउन के कारण रिद्धि इस चिंता में थी कि वह कनाडा कैसे जा पाएगी। परिजनों के मुताबिक, बीई की स्टडी के बाद वह कनाडा से उच्च शिक्षा की पढ़ाई करने वाली थी। वहां फीस भी जमा की जा चुकी थी। किंतु कोरोना महामारी के कारण यहां लॉकडाउन की अवधि बढ़ती चली गई, जिससे वह परेशान रहती थी। प्रारंभिक जानकारी में यही चिंता उसकी आत्महत्या का कारण बताई जा रही है।

इधर, टिकटॉक गर्ल ने दी जान
गुजरात में ही इससे पहले एक और लड़की आत्महत्या कर चुकी है। टिकटॉक वीडियो बनाते रहने वाली राजकोट की कृतिका लाखाभाई व्यास मृत मिली थी। वह गोंडल तहसील के देरडी-कुंभाजी गांव में रहती थी। वह भी अपने घर में फंदे पर लटकी पाई गई। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और लाश को कब्जे में लिया। पुलिस ने देखा कि, फंदा उसके गले में पड़ा था। वह महज 17 साल की थी। उस किशोरी ने अपनी जीवनलीला क्यों समाप्त कर ली, यह जांच जारी है।

पढ़ें: टिकटॉक पर फेमस हुई कृतिका के मां-बाप में चल रहा था विवादपढ़ें: टिकटॉक पर फेमस हुई कृतिका के मां-बाप में चल रहा था विवाद

English summary
Ex BJP MLA's daughter End her life, she was 24 years old
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X