• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कांग्रेस विधायक इमरान की फैमिली भी कोरोना पॉजिटिव, भाई-भाभी, भतीजे और भतीजे की पत्नी चपेट में

|

अहमदाबाद। कोविड-19 से ग्रस्त गुजरात में जमालपुर-खाड़िया के विधायक इमरान खेड़ावाला हॉस्पिटल में भर्ती हैं। उनके बाद अब उनका खानदान भी संक्रमित हो गया है। 5 सगे-संबंधियों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन लोगों में इमरान के भाई-भाभी, भतीजे और भतीजे की पत्नी शामिल हैं। जबकि, अन्य परिवारीजनों की रिपोर्ट आना बाकी है। इमरान वर्तमान में कांग्रेस पार्टी से विधायक हैं। उनके साथ ही उनके परिवारीजन भी सरदार वल्लभभाई पटेल हॉस्पिटल में भर्ती कराए गए हैं।

कांग्रेस के और नेताओं में भी वायरस पहुंचा

कांग्रेस के और नेताओं में भी वायरस पहुंचा

गुजरात में विधायक इमरान के अलावा कांग्रेस के अन्य नेता भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। यहां प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता और अहमदाबाद महानगरपालिका में विपक्ष के नेता रह चुके बदरूद्दीन शेख की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बदरूद्दीन पिछले कई दिनों से होम क्वारंटाइन में थे। उनमें कोरोना के लक्षण मिलने पर उनके परिवार वालों को भी क्वारंटाइन किया गया है। अहमदाबाद महानगर पालिका के आयुक्त विजय नेहरा इस बारे में जानकारी दी।

दोनों नेता कांग्रेस के, इनका इलाज शुरू हुआ

दोनों नेता कांग्रेस के, इनका इलाज शुरू हुआ

विजय नेहरा ने कहा कि, बदरूद्दीन शेख को कोरोना मरीजों के लिए तैयार कोविड अस्पताल में दाखिल कराया जाएगा। वहीं, इससे पहले इमरान खेड़ावाला को अहमदाबाद महानगपालिका संचालित सरदार वल्लभाई पटेल (एसवीपी) में भर्ती कराया जा चुका है। इमरान का इलाज जारी है और हालत भी फिलहाल स्थिर है।

अहमदाबाद के हॉटस्पॉट इलाके से ही हैं शेख

अहमदाबाद के हॉटस्पॉट इलाके से ही हैं शेख

बता दें कि, बदरूद्दीन शेख वर्तमान में दाणीलीमडा इलाके से पार्षद हैं। यहां अब तक काफी मात्रा में कोरोना मरीज पाए जा चुके हैं। यह इलाका अहमदाबाद का हॉटस्पॉट इलाका है। इस इलाके में बुधवार से कर्फ्यू लगाया गया है। कमिश्नर के मुताबिक, इमरान से संपर्क में आए लोगों का पता किया जा रहा है।

दो और कांग्रेसी विधायक क्वारंटाइन में

दो और कांग्रेसी विधायक क्वारंटाइन में

इमरान ने मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की बैठक में हिस्सा लिया था। जहां उनके साथ दो और कांग्रेस विधायक-शैलेष परमार और गयासुद्दीन शेख भी थे। अब वे दोनों विधायक होम क्वारंटाइन में हैं। दोनों विधायकों के नमूने लेबोरेटरी में जांच के लिए भेजे गए हैं। डर है कि, वे दोनों भी कोरोना वायरस से संक्रमित न हो गए हों।

सीएम रूपाणी भी एक हफ्ते अलग रहेंगे

सीएम रूपाणी भी एक हफ्ते अलग रहेंगे

ज्ञातव्य है कि, उक्त तीनों कांग्रेसी विधायकों के चुनाव क्षेत्रों में कोरोना के गंभीर हालात पर विचार-विमर्श के लिए मुख्यमंत्री रुपाणी ने उन्हें अपने आवास पर बुलाया था। वहीं, बैठक में राज्य के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और गृहराज्य मंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा भी मौजूद थे। अब सीएम रूपाणी एक हफ्ते सबसे अलग रहेंगे।

विधानसभा सचिवालय को सैनिटाइज किया

विधानसभा सचिवालय को सैनिटाइज किया

विधायक के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद राज्यवासियों के बीच चर्चा होने लगी हैं कि, गुजरात में कोरोना अब सरकार के द्वार सचिवालय तक पहुंच गया है। ऐसे में अब मुख्यमंत्री निवास के साथ-साथ गांधीनगर स्थित सचिवालय के नर्मदा हॉल को भी सैनेटाइज किया गया है।

अहमदाबाद में कोरोना से 1 दिन में 3 की जान गई, अब ये भारत के उन टॉप-5 शहरों में जहां हुई सबसे ज्यादा मौतेंअहमदाबाद में कोरोना से 1 दिन में 3 की जान गई, अब ये भारत के उन टॉप-5 शहरों में जहां हुई सबसे ज्यादा मौतें

English summary
Congress MLA Imran's 5 family members test report positive for covid 19
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X