• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान से गुजरात आई कार मोरबी में रोड पर खड़े ट्रक से टकराई, उड़े परखच्चे, सभी 5 लोगों की मौत

|
Google Oneindia News

मोरबी। गुजरात में मोरबी जिले स्थित टिंबडी गांव के समीप हाईवे पर एक हादसे में 5 जनों की मौत हो गई। यह हादसा एक कार और ट्रक के टकराव से हुआ। जानकारी के मुताबिक, राजस्थान से आई एक कार मोरबी में हाईवे किनारे खड़े ट्रक से टकराई थी। यह टक्कर इतनी तीव्र थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई।

morbi gujarat

पुलिस अधिकारी ने बताया कि, उक्त हादसे के संबंध में मोरबी तहसील पुलिस ने मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि, मृतक मूलत: राजस्थान के हैं, जो कि सीकर और नागौर जिले के बताए गए हैं। उनकी पहचान आनंदसिंह शेखावत (35), ताराचंद सेजपाल बराला (25), अशोक बिलेडा (24), विजेन्द्रसिंह शेखावत (27) और दिनेश उर्फ राजेश जाट (24) के तौर पर हुई है। पता चला है कि, सभी पांच जने कार में सवार होकर मालिया से मोरबी जा रहे थे। रात के समय मोरबी-मालिया हाईवे पर टिंबडी के पास उनकी कार सड़क किनारे खड़े ट्रक के पीछे जा टकराई। कार की रफ्तार काफी तेज थी। ट्रक से टकराते ही उसके परखच्चे उड़ गए और जो लोग सवार थे..सभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

गुजरात में लिंबडी-अहमदाबाद हाईवे पर बस और ट्रक में हुई भयंकर टक्कर, 2 लोगों की मौत, कई जख्मी, 30 लोग बचाए गएगुजरात में लिंबडी-अहमदाबाद हाईवे पर बस और ट्रक में हुई भयंकर टक्कर, 2 लोगों की मौत, कई जख्मी, 30 लोग बचाए गए

हादसे के शिकार हुए लोगों के बारे में अभी यह भी पता चला है कि, वे मोरबी में ट्रांसपोर्ट के कारोबार से जुड़े थे। बताया जा रहा है कि, रात्रि में उनके साथ हादसा सामने से आ रहे एक वाहन से साइड लेने के चक्कर में हुआ..उनकी कार खड़े ट्रक से टकराई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि, सभी मृतकों के घरवालों को सूचना दी जा रही है। इस जानलेवा दुर्घटना में किसी की जान नहीं बची।

यह भी पढ़िए: बेकाबू बस हाईवे पर ट्रक से टकराकर पलटी, ड्राइवर कूदकर भाग निकला, 11 सवारी जख्मी, इनमें 2 युवतियां गंभीरयह भी पढ़िए: बेकाबू बस हाईवे पर ट्रक से टकराकर पलटी, ड्राइवर कूदकर भाग निकला, 11 सवारी जख्मी, इनमें 2 युवतियां गंभीर

English summary
car and truck accident in morbi gujarat , 5 people lost their lives, belong to rajasthan sikar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X