• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात: 35 यात्रियों से भरी बस गड्ढे में गिरकर पलटी, महिला-बच्‍चों समेत 15 गंभीर रूप से घायल

|

सूरत। गुजरात में सूरत जिले के बारडोली-गंगाधरा के बीच बड़ा बस हादसा हो गया। बस यहां एक बड़े से गड्ढे में गिरकर 3 बार पलटी। जिससे 15 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। यह बस महाराष्‍ट्र के भुसावल से अहमदाबाद आ रही थी। इस बस में कुल 35 सवारियां थीं। हादसे के बाद घटनास्‍थल पर चीख-पुकार मच गई। वहां से गुजरते राहगीरों एवं पास के गांव के लोगों ने उन्‍हें देखा तो बचाने में जुट गए। घायलों में से 5 यात्रियों को सूरत के सिविल अस्पताल ले जाया गया। वही, अन्‍य घायलों को दूसरे अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया।

Bus Overturned In Pit Near Surat district of Gujarat, 15 Passengers Seriously Injured

कुछ घायल सवारियों ने बताया कि, बस के ड्राइवर और कंडक्टर शराब के नशे में थे। यह हादसा रात्रि के समय हुआ, जब बस में सवार ज्‍यादातर लोग सो रहे थे। फिर, जब बस जोर से हिली तो यात्री चिल्‍लाने लगे। बस के अनियंत्रित होते ही ड्राइवर और कंडक्टर बस से कूद गए थे। जबकि, उसमें बैठे लोग हादसे का शिकार हो गए। बस करीब तीन बार पलटी। इससे ऊपर बर्थ पर सो रहे यात्री भी नीचे आ गिरे और कई गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें कई महिलाएं और बच्‍चे शामिल हैं। बताया जा रहा है कि, बस के ड्राइवर और कंडक्टर हादसे के बाद से ही फरार हैं। पुलिस की टीम और 108 एंबुलेंस लोगों की मदद को आईं।

Bus Overturned In Pit Near Surat district of Gujarat, 15 Passengers Seriously Injured

सूरत में रेलवे फाटक पर एक बस को पीछे से दूसरी बस ने टक्कर मारी, 20 से ज्यादा यात्री घायल

अमरेली में भी पलटी थी बस

गुजरात में ही इससे पहले भी एक बस पलट गई थी। वह हादसा अमरेली जिले के गोरकडा गांव के पासहुआ, जहां यात्रियों को ले जा रही बस रोड पर पलट गई थी। उस हादसे में एक महिला समेत दो यात्रियों की मौत हो गई और अन्य 13 घायल हो गए। घायलों में भी 3-4 यात्रियों की हालत गंभीर थी। उन्हें सावरकुंडला तहसील के सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका उपचार किया गया। अस्पताल में भर्ती एक शख्स के मुताबिक, उस बस में 15-16 यात्री सवार थे।

गुजरात में नेशनल हाइवे पर बड़ा हादसा, 5 महिलाओं समेत 12 लोगों की जान चली गई, CM रूपाणी ने जताया दुख

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bus Overturned In In Pit Near Surat district of Gujarat, 15 Passengers Seriously Injured
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X