• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गर्लफ्रेंड के साथ नर्मदा में लगा दी छलांग, ओढ़नी से बंधे थे दोनों के हाथ, भरूच पुलिस ने निकाले बाहर

|
Google Oneindia News

भरूच। गुजरात में भरूच जिले से बह रही नर्मदा नदी में प्रेमी-प्रेमिका ने छलांग लगा दी। पता चलने पर पुलिस उन्हें खोजने में जुटी। कुछ समय बाद दोनों के शव नर्मदा के किनारे बैजलपुर के ताडिया से बरामद किए। पुलिसकर्मियों ने देखा कि युवक और युवती का हाथ ओढ़नी से बंधा हुआ था। हालांकि, तब उनकी ​शिनाख्त नहीं हो पाई थी। कई दिनों बाद पता चला कि, वे प्रेमी-प्रेमिका थे और भरूच शहर के अयोध्यानगर इलाके से थे।

Boyfriend and girlfriend jumped in Narmada river, bharuch police finding out them

भरूच प्रेमी-प्रेमिका की लाशों की पहचान हुई
पुलिस अधिकारी ने बताया कि, उपरोक्त मामला आत्महत्या का लग रहा है। युवक और युवती की पहचान धर्मेश रमेश मावी और उसकी प्रेमिका के तौर पर हुई है। उन युवक और युवती के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। उनसे आत्महत्या के कारण जानने की पुलिसकर्मी कोशिश कर रहे हैं। दोनों के शव 7 जून को बरामद किए गए थे। वे मूलत: गुजरात के ही रहने वाले थे।

अंडरग्राउंड घी की फैक्ट्री में लाइटर जलाते ही आग लगी, विस्फोट, 95% झुलसे मजदूर ने दम तोड़ाअंडरग्राउंड घी की फैक्ट्री में लाइटर जलाते ही आग लगी, विस्फोट, 95% झुलसे मजदूर ने दम तोड़ा

इधर, स्विमिंग पूल में डूबा युवक
डूबने से गुजरात में एक और मौत हुई है। यह खबर जामनगर जिले की लालपुर तहसील के हरिपर गांव के समीप की है, जहां एक स्विमिंग पूल में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। बताया जाता है कि, जामनगर शहर में ठेबा चौकड़ी के समीप रहने वाला दीपक परमार (21), चचेरे भाई व मित्रों सहित 4 जने अलग-अलग मोटरसाइकिलों से हरिपर गांव के समीप स्विमिंग पूल में नहाने गए थे। चारों को तैरना नहीं आता था। वे दोपहर में टिकट लेकर भीतर जाने के बाद पूल में नहाने उतरे। वहां दीपक गहरे पानी में धंस गया और डूब गया। फिर दीपक के पिता प्रवीण व अन्य लोग और लालपुर थाने के उप निरीक्षक डी.एस. वाढ़ेर के साथ टीम वहां पहुंची। दीपक को निकाला गया। वो मर चुका था। इस मामले में स्विमिंग पूल के संचालक जामनगर निवासी जयदीपसिंह गोहिल व व्यवस्थापक जाविद इब्राहिम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने कहा कि, कलक्टर की अधिसूचना की अवहेलना करने का मामला दर्ज किया गया है।

English summary
Boyfriend and girlfriend jumped in Narmada river, bharuch police finding out them
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X