• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात: अपनी ही पार्टी के सांसद पर भड़का भाजपा कार्यकर्ता, ना कहीं बेड है ना ऑक्सीजन

|

सूरत, 13 मई: देश में कोरोना वायरस इस समय काफी ज्यादा फैला हुआ है। एक तरफ कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है तो दूसरी ओर स्वास्थ्य सेवाएं दम तोड़ रही हैं। मरीजों को अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन नहीं मिल पा रहा है, या फिर बहुत ज्यादा पैसा लोगों को खर्च करना पड़ रहा है। सूरत के भाजपा कार्यकर्ता महेश हिरपारा ने कोविड सेंटर में इलाज के अभाव में अपने भतीजे की मौत हो जाने की बात कही है। इसको लेकर उन्होंने सांसद को भी काफी भला बुरा कहा है।

BJP MP Prabhu Vasava faced the ire of a BJP worker in covid centre surat

सूरत में शहर भाजपा इकाई के वार्ड 16 (पुना वेस्ट) के सचिव महेश हिरपारा के भाई के बेटे की बुधवा को कोरोना से मौत हो गई। इस दौरान कोविड सेंटर पहुंचे बारडोली से बीजेपी सांसद प्रभु वसावा को हिरपारा के गुस्से का सामना करना पड़ा। महेश हिरपारा ने कोविड सेंटर के बाहर ही सांसद को जमकर खरी खोटी कही। हरपारा ने कहा कि पार्टी के काम के लिए आपको हमारी जरूरत होती है लेकिन आज हमारे बच्चे को दवा की जरूरत थी तो आपने कोई मदद नहीं की। इलाज की व्यवस्था ठीक ना होने से हमारा बच्चा चला गया। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें हिरपारा सांसद और उनके साथ आए स्थानीय भाजपा नेताओं पर गुस्सा निकाल रहे हैं।

हिरपारा ने कहा कि मैंने मदद के लिए सासंद वसावा और विधायक को कई फोन किए लेकिन उन्होंने मेरी कॉल का जवाब नहीं दिया। हमें रेमेडिसविर इंजेक्शन की जरूरत थी लेकिन नेताओं की मदद नहीं मिली। जिसके चलते उनके परिवार के सदस्य की मौत हो गई। परिवार का कहना है कि सांसद की मदद मिलती और इंजेक्शन मिल जाता तो शायद उस बचाया जा सकता था।

महाराष्ट्र में लॉकडाउन 1 जून तक बढ़ा, राज्य में एंट्री के लिए कोरोना निगेटिव रिपोर्ट जरूरीमहाराष्ट्र में लॉकडाउन 1 जून तक बढ़ा, राज्य में एंट्री के लिए कोरोना निगेटिव रिपोर्ट जरूरी

हाल ही में भाजपा की ही शहर महापौर हेमाली बोगावाला को भी सरथाणा क्षेत्र में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के गुस्से का सामना करना पड़ा था। कार्यकर्ताओं का कहना था कि जरूरत के वक्त तो मेयर गायब रहती हैं, पार्टी के काम के लिए आ जाती हैं। कार्यकर्ताओ के गुस्से और नारेबाजी के बाद उन्हें मौके से निकलना पड़ा था।

English summary
BJP MP Prabhu Vasava faced the ire of a BJP worker in covid centre surat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X