• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हॉस्पिटल में तोड़फोड़ करने पर भाजपा विधायक को सजा, 2007 में कांग्रेस एमएलए रहते हुए कराया था फसाद

|

जामनगर। गुजरात में एक भाजपा विधायक को अदालत ने छह माह कारावास की सजा सुनाई है। यह सजा उसे ध्रोल स्थित सरकारी अस्पताल में तोड़फोड़ करने के मामले में हुई। यह विधायक हैं-राघवजी पटेल। इनके अलावा अन्य चार को सजा सुनाई गई है। जिस मामले में यह फैसला आया है, वह घटना वर्ष अगस्त 2007 की है। तब राघवजी पटेल कांग्रेस विधायक थे।

A BJP MLA in Gujarat has been sentenced to six months imprisonment by the jamnagar court

संवाददाता ने बताया कि, आज स्थानीय अदालत ने जामनगर (देहात) के विधायक राघवजी पटेल एवं अन्य 4 गुनहगारों को सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, लोक सेवक पर हमला करने एवं फसाद कराने के जुर्म में सजा सुनाई है। सभी को छह महीने के कारावास की सजा सुनाई गई। यह सजा जामनगर जिले के ध्रोल में प्रथम श्रेणी न्यायकि दंडाधिकारी एच.जे. झाला ने सुनाई और बाद में सभी को अदालत ने जमानत पर रिहा कर दिया। सजा के अलावा चारों दोषियों के खिलाफ दस-दस हजार रुपये का जुर्माना भी अदालत ने लगाया।

राजकोट-जूनागढ़ बस की ​महिला कंडक्टर को PSI ने मारे थप्पड़, महिलाओं ने यूं किया बीच-बचाव VIDEO

बताया जा रहा है कि, विधायक राघवजी पटेल व उनके साथियों द्वारा जामनगर में ध्रोल कस्‍बे के अस्‍पताल में तोड़फोड़ कराई गई थी। जिसके बाद उनके खिलाफ मुकदमा चलाया गया। अब ध्रोल की स्‍थानीय अदालत ने राघवजी समेत 5 को इस मामले में दोषी मानते हुए 6 माह की सजा व 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। जबकि, तीन पत्रकारों को बरी कर दिया है। हालांकि कोर्ट ने दोषियों को इस मामले में अपील के लिए समय देते हुए एक माह की जमानत भी दे दी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A BJP MLA in Gujarat has been sentenced to six months imprisonment by the jamnagar court
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X