• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

श्मशान घाट में मुस्लिम शख्स की मौजूदगी पर BJP नेताओं ने जताई आपत्ति, निगम से की शिकायत

|

वडोदरा। गुजरात के वडोदरा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। दरअसल, जिले के खसवाडी श्‍मशान घाट में मुस्लिम वॉलिंटियर्स की मौजूदगी पर स्थानीय बीजेपी नेताओं ने आपत्ति दर्ज कराई है। बीजेपी के नेताओं का कहना है कि श्मशान घाट में मुस्लिम वॉलिंटियर्स की मौजूदगी स्वीकार नहीं की जाएगी। बीजेपी नेताओं ने इसके लिए वडोदरा नगर निगम के समक्ष ये आपत्ति दर्ज कराई है।

Funeral

खसवाडी श्मशान घाट में बीजेपी नेता का हुआ था अंतिम संस्कार

आपको बता दें कि बीते 16 अप्रैल को स्थानीय बीजेपी के एक नेता की मौत हो गई थी, जिसके बाद नेता का अंतिम संस्कार करने के लिए शव को खसवाडी श्मशान लाया गया था। इस दौरान पार्टी के शहर ईकाई के अध्यक्ष विजय शाह समेत कई बीजेपी के नेता वहां मौजूद थे। अंतिम संस्कार के दौरान बीजेपी के नेताओं ने एक मुस्लिम युवक को काम करते हुए देखा। बस इसी के बाद उन्होंने निगम के सामने इसको लेकर आपत्ति दर्ज करा दी। श्‍मशान घाट पर मौजूद ये मुस्लिम लड़का शवों के अंतिम संस्‍कार के लिए लकड़ी और गोबर के उपले के साथ चिता तैयार करने में मदद कर रहा था। विजय शाह ने वडोदरा नगर निगम को यह सुनिश्चिम करने के लिए कहा कि मुसलमानों को श्मशान में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

नगर निगम की सफाई

वहीं वडोदरा नगर निगम ने बीजेपी नेताओं की शिकायत को स्वीकार नहीं किया। निगम की महापौर केयूर रोकड़िया ने कहा कि महामारी के समय समुदायों को एक साथ काम करना चाहिए, श्‍मशान घाट पर अगर मुस्लिम स्‍वयंसेवक काम कर रहे हैं तो इसे एकता की नजर से देखने की जरूरत है, इसमें कोई आपत्ति वाली बात नहीं है।

ये भी पढ़ें: गुजरात में कोरोना से मरने वालों की संख्‍या सरकारी आंकड़ों से बहुत ज्‍यादा, ऐसे छिप रही सच्‍चाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP leaders objected presence of Muslim volunteer at Vadodara crematorium
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X