• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात: चुनाव रिजल्ट आने से पहले ही भाजपा में बड़ा बदलाव, 39 शहर-जिला अध्‍यक्षों के नाम घोषित

|

गांधीनगर। गुजरात में विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के परिणाम आज जारी किए जा रहे हैं। सत्तारूढ़ भाजपा रुझानों में कांग्रेस से आगे रही। वहीं, चुनाव परिणाम घोषित होने से पहले गुजरात भाजपाध्यक्ष सीआर पाटिल ने संगठन में बड़े बदलाव की घोषणा कर दी। उन्होंने केंद्रीय आलाकमान से हरी झंडी मिलते ही राज्य में 39 शहर और जिला अध्‍यक्षों के नामों का ऐलान किया। अब कांग्रेस पार्टी में भी बड़े बदलाव की उम्‍मीद की जा रही है। उसके कार्यकर्ताओं की मानें तो उपचुनाव के नतीजों के बाद कांग्रेस में भी जिलाध्‍यक्ष बदले जा सकते हैं।

Gujarat: BJP appoints 39 city, district unit presidents

गुजरात भाजपा के नए अध्‍यक्ष सीआर पाटिल ने सूरत, वडोदरा, राजकोट, गांधीनगर, जामनगर, जूनागढ, भावनगर सहित 39 शहर व जिलाध्‍यक्षों की नियुक्ति की है। बताया जा रहा है कि, पाटिल अध्‍यक्षों के नाम की सूची लेकर सोमवार को नई दिल्‍ली गए थे, केंद्रीय आलाकमान से हरी झंडी मिलने के बाद इनकी घोषणा कर दी गई। बता दिया जाए कि गुजरात में इस साल के अंत में छह महानगर पालिका, 150 के करीब नगरपालिका व 33 जिला पंचायतों के चुनाव होने हैं। ऐसे में भाजपा व कांग्रेस संगठनात्‍मक ढांचे को मजबूत करने में लगे हैं।

Gujarat: BJP appoints 39 city, district unit presidents

गुजरात विधानसभा उपचुनाव परिणाम 2020: इन 8 सीटों को जीतेंगे कौन-कौन, मतगणना में फैसला आज

इधर, कांग्रेस प्रभारी व सांसद राजीव सातव गुजरात दौरे पर हैं। उपचुनाव के परिणाम के साथ वे निकाय चुनावों को लेकर भी प्रदेश व जिला के नेताओं से परामर्श कर रहे हैं। उपचुनाव के बाद कांग्रेस के जिला संगठन में भी बदलाव की संभावना है। कांग्रेस के मुख्‍य प्रवक्‍ता मनीष दोशी का कहना है कि भाजपा में सीएम विजय भाई व अध्‍यक्ष सीआर भाऊ में काफ़ी खींचतान है। इसी कारण पाटिल ने आते ही संगठन में बदलाव किया।

Gujarat: BJP appoints 39 city, district unit presidents

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarat: BJP appoints 39 city, district unit presidents
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X