• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात में बड़ा हादसा, तीन ट्रकों की टक्कर के बाद लगी आग, 2 की मौत

|
Google Oneindia News

अहमदाबाद, 21 मई: गुजरात के अरावली जिले में शनिवार को एक बड़ा हादसा हुआ, जहां तीन ट्रकों की आपस में टक्कर हो गई। इसके बाद उसमें आग लगी और तीनों ट्रक जलकर खाक हो गए। घटना में दो लोगों के मौत की खबर है, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग को काबू में किया। पुलिस ने भी मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

accident

मामले की गंभीरता को देखते हुए अरावली कलेक्टर नरेंद्र कुमार मीणा भी तुरंत हादसे वाली जगह पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। कलेक्टर के मुताबिक मोडासा-धनसूरा मार्ग पर तीन ट्रक जा रहे थे, जो आपस में टकरा गए। घटना में बाद आग लगी थी, जिस पर काबू पा लिया गया है। फिलहाल अभी तक दो शवों को बरामद किया गया, जबकि दो घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इसके अलावा ट्रकों को सड़क से हटवाकर रास्ता खुलवाया गया।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में भीषण सड़क हादसा, हाइवा- ऑटो में टक्कर से 4 की मौत !छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में भीषण सड़क हादसा, हाइवा- ऑटो में टक्कर से 4 की मौत !

केमिकल की वजह से लगी आग?
सूत्रों के मुताबिक आलमपुर के पास दो ट्रकों की आपस में टक्कर हो गई। इसमें एक ट्रक में केमिकल था, जिस वजह से उसमें आग लग गई। बाद में एक अन्य ट्रक भी इसकी चपेट में आया। आग इतनी तेजी से फैली कि हादसे में घायल लोग बाहर ही नहीं निकल पाए। पुलिस के मुताबिक शव बुरी तरह से जल गए थे, जिस वजह से उनकी पहचान नहीं हो पाई है। घटना के बाद वाहनों को पीछे हटाकर हाईवे को बंद करना पड़ा। जिस वजह से कई किलोमीटर लंबा जाम लगा।

कर्नाटक में भी 7 की मौत
वहीं दूसरी ओर कर्नाटक के धारवाड़ के निगडी में शुक्रवार रात एक बड़ा हादसा हुआ, जहां एक वाहन पेड़ से टकरा गया। घटना में अब तक 7 लोगों की मौत हुई है, जबकि 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसा इतना जबरदस्त था कि वाहन के परखच्चे उड़ गए।

Comments
English summary
accident between three trucks at Modasa-Dhansura road in Aravalli
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X