• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात में दौड़ती एक्सप्रेस ट्रेन से नीचे गिरी 3 साल की बच्ची, रेल रुकवाकर ढूंढा- वो जिंदा बच गई

|
Google Oneindia News

नवसारी। गुजरात से होकर गुजर रही मुंबई-इंदौर अवंतिका एक्सप्रेस की इमरजेंसी खिड़की से एक बच्ची बाहर नीचे जा गिरी। यह देखकर मां चिल्लाई और लोगों को बताया। जिसके बाद फौरन एक्सप्रेस ट्रेन को चेन खींचकर रोका गया। ट्रेन नवसारी के अमलसाड स्टेशन के पास रुकी। जहां रेलवे स्टेशन मास्टर को घटना के बारे जानकारी दी गई। फिर रेलवे पुलिस उस बच्ची को खोजने में जुटी। पुलिस ने रेलवे लाइन के आसपास मौजूद झाड़ियों में झांकना शुरू किया।

ट्रेन से नीचे गिरी 3 साल की बच्ची

ट्रेन से नीचे गिरी 3 साल की बच्ची

कुछ देर बाद रेलवे लाइन की झाड़ियों में ही वो बच्ची मिली। उसे बिलिमोरा के आरपीएफ जवान ने खोजकर उठाया था। देखा कि, बच्ची जिंदा थी। हालांकि, वह काफी घायल हो गई थी। जहां से तत्काल उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। वहां उसका इलाज शुरू किया गया। डॉक्टरों ने कहा कि, बच्ची स्वस्थ और सुरक्षित है। डॉक्टरों और बच्ची के परिजनों ने बिलिमोरा के आरपीएफ जवान की सराहना की और साथ ही रेलवे पुलिस का धन्यवाद भी किया।

मां ने कहा- मेरी जान में जान आई

मां ने कहा- मेरी जान में जान आई

बच्ची की उम्र 3 साल है। उसकी मां का कहना है कि वे वापी से देवास जा रहे थे। ट्रेन की इमरजेंसी खिड़की खुली हुई थी और तभी बच्ची अचानक ट्रेन से बाहर नीचे जा गिरी। मां ने कहा, "मेरे होश उड़ गए। मैंने सबको बताया कि बेटी गिर गई है। मेरा कलेजा दहल उठा था। मुझे लग रहा था जैसे मेरी जान निकल गई। उसके बाद जब वह मुझे जीवित मिली तब मेरी जान में जान आई।"

चलती रेल से उतर रहे यात्री का फिसला पांव, फंसा देखकर दौड़ा जवान, ऐसे बचा ली जान- VIDEOचलती रेल से उतर रहे यात्री का फिसला पांव, फंसा देखकर दौड़ा जवान, ऐसे बचा ली जान- VIDEO

अस्पताल से दे दी जाएगी छुट्टी

अस्पताल से दे दी जाएगी छुट्टी

वहीं, डॉक्टर ने कहा कि, रेलवे लाइन पर गिरने के बावजूद बच्ची को ज्यादा चोट नहीं आई है। वह चमत्कारिक रूप से बच गई। हां, उसके सिर पर और पैर में चोट है, लेकिन एक-दो दिन में उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

English summary
a three years girl falls from moving express train, miraculous rescue in Navsari district of gujarat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X