• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महाराष्ट्र में हत्थे चढ़े तांत्रिक का खुलासा- 14 लड़कियों से किया रेप, 2 बीवी - 7 संतानों संग रहता था

|
Google Oneindia News

नवसारी। राज्य पुलिस ने एक ऐसे पाखंडी तांत्रिक को गिरफ्तार किया है, जो बलात्कार करने के लिए लड़कियों को भगवान की कृपा बरसाने का झांसा देता था। अपनी विधि के दौरान वह शंकर-पार्वती विवाह के नाम पर लड़कियों के साथ फेरे लेता था और वारदात के बाद रफ्फूचक्कर हो जाता था। पुलिस के अनुसार, उसका नाम विष्णु चतुर नाइक (37) है। जो कि, महाराष्ट्र के नंदूरबार में दो पत्नियों और सात बच्चों के साथ रह रहा था। लड़कियों का यौन शोषण करने के ​लिए वह कई बार गुजरात आया। वह अपने साथ 2 सेवक भी रखता था।

a Tantrik caught by police, who Reveals he had raped with 14 Women

पाखंडी तांत्रिक के उन दो सेवकों की पहचान अब्दुल रज्जाक और रामसेवक पटेल के तौर पर हुई है। वह उनकी मदद से लड़की को अगवा करता था। गुजरात में नवसारी जिले के एक गांव की दो सगी बहनों को भी उसने हवस का शिकार बनाया था। उसी मामले में तांत्रिक समेत उसके दो सेवकों को पुलिस द्वारा अब अरेस्ट कर लिया गया है। पुलिस की जांच के दौरान पता चला कि दो बहनों से उक्त पाखंडी ने तांत्रिक विधि में ही शादी कर ली थी। फिर दुष्कर्म किया। फिर दोनों बहनों के गर्भवती होने पर छोटी बहन को भगा ले गया।

युवती की सगाई से गुस्सा आशिक घर जलाने आया था, केरोसीन बाइक पर गिरा तो उसी में आग लगा दीयुवती की सगाई से गुस्सा आशिक घर जलाने आया था, केरोसीन बाइक पर गिरा तो उसी में आग लगा दी

बेटियों के पिता ने जब थाने में शिकायत की तो पुलिस ने छोटी बहन को छुड़वाकर तीनों आरोपितों को दबोच लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी के दो सेवकों ने बताया कि, विष्णु तांत्रिक विधि के नाम पर अब तक करीब 14 लड़कियों को अपना शिकार बना चुका है। वहीं, पुलिस अब जानने की कोशिश कर रही है कि क्या उसकी दोनों पत्नियां भी उसके अपराध में शामिल थीं। पुलिस का कहना है कि, आरोपी तांत्रिक विष्णु चतुर नाइक ने कुबूला है​ कि वह महाराष्ट्र के नंदूरबार में वह दो पत्नियों और सात बच्चों के साथ रहता था।

मां-बाप ने लिया था बेटे का बर्थडे गिफ्ट, लेकिन नहीं मन सका जन्मदिन, यहां फैक्ट्री में लगी आग से अनाथ हो गए 2 बच्चेमां-बाप ने लिया था बेटे का बर्थडे गिफ्ट, लेकिन नहीं मन सका जन्मदिन, यहां फैक्ट्री में लगी आग से अनाथ हो गए 2 बच्चे

English summary
a Tantrik caught by police, who Reveals he had raped with 14 Women
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X