• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रात्रि कर्फ्यू में रॉन्ग साइड से दौड़ाई कार, बाइक सवार लैब टेक्नीशियन को 50 फीट तक घसीटते ले गया

|

राजकोट। गुजरात के राजकोट शहर में कोरोना संक्रमण को काबू करने के लिए लागू रात्रि कर्फ्यू के दरम्यान एक शख्स अपनी कार लेकर घर से निकल पड़ा। रास्ते में पुलिस दिखी तो बचने के लिए कार को रॉन्ग साइड में दौड़ाने लगा। इसी हड़बड़ी में उसने सड़क पर सामने से आ रहे बाइक सवार को टक्कर मारी। उस बाइक को एक लैब टेक्नीशियन चला रहा था, कार उसे ही घसीटते हुए ले गई। कार ने लैब टेक्नीशियन को करीब 50 फीट तक घसीटा। इससे उसकी हालत गंभीर हो गई। बाद में स्थानीय लोगों की सूचना मिलने पर एंबुलेंस-108 पहुंची और उसे अस्पताल लेकर गई।

a high speed car hits the bike in rajkot amidst night curfew

यह घटना कालावाड़ रोड पर महिला कॉलेज अंडरब्रिज के पास की है। जहां रात्रि कर्फ्यू के बावजूद रात के समय एक व्यक्ति ने अपनी कार लेकर निकल पड़ा था। फिर पुलिस को देखकर कार को वह रॉन्ग साइड में दौड़ाने लगा। उस समय उसकी कार की बाइक सवार लैब टैक्नीशियन से टक्कर हुई। कार की चपेट में आ जाने से बाइक सवार 50 फीट तक घसीटता चला गया। पुलिस के अनुसार, उक्स बाइक सवार की पहचान अनिलभाई परमार के तौर पर हुई। करण अनिलभाई परमार शहर के एक निजी अस्पताल में लैब टेक्नीशियन के रूप में कार्यरत हैं और कोठारिया रोड पर देवपारा के पास घनश्याम नगर में रहते हैं।

करण अनिलभाई परमार अपनी ड्यूटी पूरी करके घर लौट रहे थे, उसी दरम्यान यह घटना हुई। कालावाड़ रोड पर कॉलेज अंडरब्रिज के पास पहुंचने पर उनकी बाइक सड़क पर गलत दिशा से दौड़ी आ रही कार से टकरा गई। कार की रफ्तार तेज होने के कारण वह काफी दूर तक घिसटते चले गए। बाइक के साथ दुर्घटना होने के बाद भी कार चालक नहीं रुका। बाद में कालवाड़ रोड पर संकल्पपाली हनुमान मंदिर के पास बाइक को पड़ा छोड़ कार चालक चला गया।

गुजरात में 15 मजदूरों को ट्रक से कुचलने पर PM और CM ने जताया दुख, दोनों देंगे 2-2 लाख रु. मदद

स्थानीय लोगों ने बताया कि, शायद पुलिस के काफिले से बचने के लिए कार चालक ने अपनी कार को गलत दिशा में दौड़ाया। इस हादसे में बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त गई थी। उधर, कार चालक भी कार छोड़कर फरार हो गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a high speed car hits the bike in rajkot amidst night curfew
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X