• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बस की टक्कर से कार सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी, उड़े परखच्चे, मामलतदार समेत ड्राइवर की मौत

|

अहमदाबाद। गुजरात में महिसागर तहसील के खलासपुर गांव के पास जानलेवा हादसा हुआ। यहां लूनावडा के मामलतदार राकेश डामोर की कार की ट्रैवल बस से टक्कर हुई। यह टक्कर इतनी जोर की थी कि कार सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। उसके परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में डामोर और उनके ड्राइवर दोनों की ही मौत हो गई। वहीं, बस भी क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि, उसमें कोई जनहानि नहीं हुई।

a car collided with bus and fell into a roadside pit, two men lost lives

संवाददाता ने बताया कि, बस में सवार कुछ यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं। हादसे के बारे में चला है कि, मामलतदार कार से पेट्रोलिंग कर रहे थे। तभी रात के समय कार एक बस से टकराई। टक्कर के बाद कार पलटते हुए सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी और उसके परखच्चे उड़ गए। कार का एक हिस्सा भी टूटकर अलग हो गया और वहां से दूर जा गिरा। कार के गेट भी सड़क से दूर जाकर पड़े। इस हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और 108 एंबुलेंस की टीम वहां पहुंची थीं। उन्होंने डामोर और उनके ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया। हालांकि, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ड्राइवर की पहचान विजयराज पगी के तौर पर हुई है। इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

a car collided with bus and fell into a roadside pit, two men lost lives

तिराहे पर टक्कर लगने से स्कूटर सवार की जान गई, बेकाबू भीड़ ने फूंका ट्रक, ड्राइवर भाग निकला

इधर, जिंदा जलीं 3 महिलाएं

गुजरात में ही एक और हादसा हुआ है। यह हादसा राजकोट में गोंडल तहसील के बिलियाणा पाटिया गांव के पास हुआ, जिसमें कार हाईवे पर कपास से भरे ट्रक से टकराई और फिर दोनों वाहनों में आग लग गई। इससे कार में सवार तीन महिलाओं की जलकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि टक्कर के बाद जोरदार धमाका हुआ था और फि दोनों वाहनों में आग लगी थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a car collided with bus and fell into a roadside pit, two men lost lives
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X