• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी ने बस में खड़े होकर किया सफर, देखें VIDEO

|
Google Oneindia News

गोरखपुर, 29 दिसंबर: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ताबड़तोड़ रैलियां, जनसभाएं कर रहे हैं। साथ ही प्रदेश के लोगों को करोड़ों रुपए की विभिन्न परियोजनाओं की सौगात भी दे रहे हैं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार शाम अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर पहुंचे। यहां उन्होंने सिटी बस में खड़े होकर सफर किया। खास बात यह रही कि इस बस को एक महिला ने चलाया।

WATCH CM Yogi Adityanath takes a ride in newly inaugurated city bus service in Gorakhpur

गोरखपुर को करोड़ों रुपए की योजनाओं की सौगात देंगे सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार से अपने दो दिवसीय प्रवास पर अपने गृह जनपद गोरखपुर में रहेंगे। इस दौरान वो वाटर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, गोरखपुर नगर निगम के नए सदन भवन, तीन आईटीआई, एक पॉलिटेक्निक, एक राजकीय मेडिकल कॉलेज, विश्वविद्यालय में छात्रावास, महानगर की दूसरी मल्टीलेवल पार्किंग, ठोस अपशिष्ठ प्रबंधन, सीवरेज सिस्टम, पेयजल, सड़क-नाली आदि समेत पूरे जनपद को सैकड़ों विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे। दो दिवसीय दौरे पर सीएम योगी करीब 1800 करोड़ रुपए की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे।

मालेगांव ब्लास्ट मामले में गवाह के खुलासे पर CM योगी का कांग्रेस पर वार, कहा- माफी मांगनी चाहिएमालेगांव ब्लास्ट मामले में गवाह के खुलासे पर CM योगी का कांग्रेस पर वार, कहा- माफी मांगनी चाहिए

फर्रुखाबाद में सपा पर बरसे सीएम योगी

    Malegaon Blast: CM Yogi योगी बोले, हिंदुओं पर झूठे केस के लिए माफी मांगे कांग्रेस | वनइंडिया हिंदी

    इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ फर्रुखाबाद में थे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार साल में प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ है, क्योंकि दंगाइयों को मालूम है कि वसूली हो जाएगी। अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। क्या बुआ, बबुआ और कांग्रेस मंदिर बनवा सकती थी? राम भक्तों पर गोलियां चलवाने वालों से ये उम्मीद भी न करिए। जो समाज की बेहतरी के लिए काम करेगा, सरकार उसका सम्मान करेगी। बता दें, सीएम योगी ने फर्रुखाबाद में 200 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण किया है। उन्होंने कहा कि विकास के संकल्पों को डबल इंजन की सरकार ने पूरा किया। आज हम बड़े-बड़े प्रोजेक्ट बना रहे हैं। कोरोना काल में वैक्सीन लगवाई। डबल इंजन की सरकार डबल राशन भी दे रही है।

    Comments
    English summary
    WATCH CM Yogi Adityanath takes a ride in newly inaugurated city bus service in Gorakhpur
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X