• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ओपी राजभर का योगी सरकार पर हमला, कहा- 2022 में बनाएंगे अपनी सरकार

|

गोरखपुर। गोरखपुर पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्टीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर में यूपी की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सरकार बनते ही दलितों और पिछड़ों का जमकर शोषण हो रहा था। इधर विगत तीन महीनों से ब्राह्मण लोगों की लगातार पिटाई हो रही है। कृषि बिल पर बोलते हुए कहा कि हम सपा के लोग नहीं हैं जो विरोध प्रदर्शन करें और लाठी खाएं हम अपने तरीके से विरोध को करते हैं और करते रहेंगे।

op rajbhar targets uttar pradesh yogi government

2022 में बनाएंगे अपनी सरकार: राजभर

ओमप्रकाश राजभर ने रविवार को गोरखपुर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 2022 के चुनाव में उनके विकल्प खुले हुए हैं। यूपी में लोगों ने सपा, बसपा, कांग्रेस और बीजेपी सबको देखा है। यूपी में 5 बड़े नेताओं की पार्टियों के साथ उन्होंने अपना गठबंधन किया है और वह 2022 में अपनी सरकार बनाएंगे। किसी कारणवश अगर उनकी सरकार नहीं बनती है तो वह सरकार बनवाने का काम करेंगे। राजभर ने कहा कि अभी तक यूपी में दलित और पिछड़े वर्ग के लोगों के साथ अत्याचार होता था लेकिन अब ब्राह्मणों को भी बुरी तरह से पीटा जा रहा है। कोई ऐसा दिन नहीं जिस दिन कोई ब्राह्मण पीटा ना जा रहा हो।

किसान सड़क पर और सरकार अपनी पीठ थपथपा रही

कृषि बिल पर बोलते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि करोड़ों किसान आज इस बिल के विरोध में सड़क पर हैं और यह अपनी पीठ थपथपा रहे हैं। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि पहले भी किसानों को अपनी बस कहीं पर बिजली की छूट थी, लेकिन अब किसान बिल बनाकर इन्होंने किसानों को गले में फांसी का फंदा लगा दिया है। भंडारण की छूट मिलने से किसानों को अपनी उपज बड़े व्यापारियों को औने पौने दामों में बेचना पड़ेगा।

हाथरस में दलित युवती से हैवानियत पर बोलीं मायावती, प्रदेश में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
op rajbhar targets uttar pradesh yogi government
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X