• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Gorakhpur News:माफिया राजन तिवारी पर दर्ज हुआ मुकदमा,जानिए क्या है मामला

पूर्व विधायक व माफिया राजन तिवारी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।अभी कुछ दिन पहले बिहार के रक्सौल में नेपाल बार्डर के पास पकड़े गए माफिया राजन को एक रात गोरखपुर जेल में रखने के बाद फतेहगढ़ जेल,फर्रुखाबाद स्थानांतरित कर
Google Oneindia News

गोरखपुर,21अगस्त: पूर्व विधायक व माफिया राजन तिवारी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।अभी कुछ दिन पहले बिहार के रक्सौल में नेपाल बार्डर के पास पकड़े गए माफिया राजन को एक रात गोरखपुर जेल में रखने के बाद फतेहगढ़ जेल,फर्रुखाबाद स्थानांतरित कर दिया गया है। गोरखपुर कचहरी से जेल जाते समय माफिया ने पुलिसकर्मियों को गाली दी एंव जेल से छूटने के बाद जान से मारने की धमकी दी थी।इस मामले में कैंट पुलिस ने धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

rajan tiwari

जानकारी के मुताबिक,बिहार से गिरफ्तार माफिया राजन तिवारी जब गोरखपुर कचहरी से जेल जा रहा था।तो उसने पुलिसकर्मियों को गाली दी एंव उन्हें जान से मारने की धमकी दी। कैंट थाने में तैनात सिपाही जय प्रकाश यादव, शरद, सौरभ व सुजीत ने थाना प्रभारी को तहरीर दी। जिसमें उन्होंने लिखा है कि 18 अगस्त की शाम को गगहा के सोहगौरा निवासी राजन तिवारी हाल मुकाम तारामंडल, खोराबार को न्यायालय में पेश करने के बाद जिला कारागार ले जा रहे थे।कचहरी से निकलते ही राजन तिवारी उन लोगों को गाली देने लगा।विरोध करने पर कहने लगा कि तुम लोग मुझे जेल ले जा रहे हो, निकलने के बाद किसी को छोडूंगा नहीं।सरकारी वाहन के आगे-पीछे माफिया राजन तिवारी के समर्थक चल रहे थे।विरोध करने पर हाथापाई करने पर उतारु हो गए।सभी पुलिसकर्मियों को डराने के साथ ही सरकारी कार्य में बाधा डाल रहे थे।

मुकदमे में रिमांड लेगी कैंट थाना पुलिस : पुलिसकर्मियों को धमकाने के मामले में कैंट थाना पुलिस माफिया राजन तिवारी को रिमांड पर लेगी।कैंट थाने में मुकदमा दर्ज होने के बाद ही शासन के निर्देश पर राजन तिवारी को शनिवार की सुबह सेंट्रल जेल फतेहगढ़ (फर्रुखाबाद) शिफ्ट कर दिया गया था। सीसी कैमरा फुटेज की मदद से कचहरी से जेल जाते समय पुलिस वाहन के आगे पीछे चलने वाले लोगों को पुलिस चिन्हित कर रही है।

Gorakhpur News: 13 पार्किंग स्थलों की ई नीलामी पूरी,डिजिटल इंडिया को बढ़ावा दे रहा रेलवेGorakhpur News: 13 पार्किंग स्थलों की ई नीलामी पूरी,डिजिटल इंडिया को बढ़ावा दे रहा रेलवे

एसपी सिटी,कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि जेल जाते समय पुलिसकर्मियों को माफिया राजन तिवारी ने धमकी दी थी। सिपाहियों के प्रार्थना पत्र पर कैंट थाना पुलिस ने माफिया के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा डालने व धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है।

पूर्वी चंपारण (मोतिहारी) जिले के गोविंदगंज में रहने वाला माफिया राजन को 17 साल से गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद भी न्यायालय में हाजिर नहीं हो रहा था। तलाश में जुटी कैंट थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने गुरुवार को नेपाल भाग रहे राजन को रक्सौल बार्डर, लक्ष्मीपुर टावर के पास से गिरफ्तार किया था।

Comments
English summary
one more case against mafiya rajan tiwari in gorakhpur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X