• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीएम सिटी गोरखपुर में बदमाशों ने सरेआम मां-बेटी को मारी 5 गोलियां, मां की मौत, बेटी की हालत नाजुक

|

गोरखपुर। सीएम सिटी गोरखपुर के शाहपुर इलाके में रविवार को बाइक सवार बदमाशों ने महिला और उसकी बेटी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगने से महिला की मौत हो गई, जबकि बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस के अफसर मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की। परिजनों ने किसी से दुश्मनी की बात से इनकार किया है। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कर दी है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदामाशों की पहचान करने में जुटी है।

mother shot dead daughter injured in gorakhpur

स्कूटी से बेटी के साथ मायके जा रही थीं डेविना

शहर के बशारतपुर की रहने वाली 42 वर्षीय डेविना मेजर प्राथमिक विद्यालय पिपराइच में प्रिंसिपल थीं। डेविना मेजर रविवार को 18 वर्षीय बेटी डेलफीन के साथ स्कूटी से अपने मायके जा रही थीं। बताया जा रहा है कि घर से कुछ दूर आगे बढ़ने पर राजीवनगर में आशियाना मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें घेरकर फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगते ही डेविना और उनके बेटी सड़क पर गिर पड़ीं। गोलियां की तड़तड़ाहट से इलाके में दशहत फैल गई। जब आसपास के लोग मां-बेटी की ओर दौड़े तो बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

मां की मौत, बेटी की हालत गंभीर

सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और मां-बेटी को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां डॉक्टर ने मां डेविना को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि बेटी की हालत नाजुक बनी हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बदमाशों ने मां-बेटी को पांच गोलियां मारीं, जब उनके शरीर में हरकत होना बंद हो गई फिर बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। परिजनों ने किसी से दुश्मनी की बात से इनकार किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सीएम योगी ने किया कृषि विधेयकों का स्वागत, कहा- अब किसानों को कानूनी बंधनों से आजादी मिलेगी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mother shot dead daughter injured in gorakhpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X