• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

स्कूल से घर खून से लथपथ पहुंची 6 साल की मासूम, बताई हैवान की करतूत

|

Gorakhpur news, गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर में स्कूल से घर लौट रही मासूम को रास्ते में अगवा कर बुधवार की शाम को गांव के युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। खून से लथपथ हाल में घर पहुंची बच्ची की हालत देखकर परिजनों के होश उड़ गए। परिजन बच्ची को अस्पताल ले गए और बाद में थाने पर तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Minor girl physically attacked while returning from school

गोरखपुर के गगहा इलाके के एक गांव की रहने वाली छह साल की बच्ची कक्षा एक में पढ़ती है। बुधवार की शाम को करीब 3:30 बजे वो स्कूल से घर लौट रही थी। रास्ते में गांव का 20 वर्षीय युवक धर्मेंद्र गौंड मिल गया। उसने बच्ची को अकेला देखा और उसका मुंह दबाकर गेहूं की खेत में लेकर चला गया। जहां उसने मासूम बच्ची के साथ रेप किया।

घटना को अंजाम देने के बाद वो बच्ची को वहीं छोड़कर फरार हो गया। खून से लथपथ बच्ची घर पहुंची, तो परिवार वालों के होश उड़ गए फिर तुरंत उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। उसके बाद परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी।

गगहा पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी युवक धर्मेंद्र गौंड के खिलाफ धारा 376, 3/4 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की और गुरुवार की सुबह 7 बजे हाटा बाजार से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें-नोएडा: ऐसा था तूफान के बाद का मंजर, पलक झपकते ही खंडहर बन गए आशियाने

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Minor girl physically attacked while returning from school
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X