• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोरखपुर: प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने की थी पति की हत्या, अब ऐसे आए पुलिस की पकड़ में

|
Google Oneindia News

गोरखपुर, 18 मई: सात मई की सुबह छोटेलाल का शव गांव के बाहर सड़क किनारे देशी शराब की दुकान के सामने पड़ा मिला था। 11 दिन बाद पुलिस ने इस हत्याकांड का चौंकाने वाला खुलासा करते हुए मृतक छोटेलाल की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस गिरफ्त में आईं मृतक की पत्नी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पूछताछ में मृतक की पत्नी ने बताया कि छोटेलाल को उसके प्रेमी की जानकारी हो गई थी, जिसके बाद उसने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

Gorakhpur News: Wife life lost her husband with her lover

एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने प्रेस कॉन्फ्रेस में इस घटना का पर्दाफाश करते हुए बताया कि घटना बीते 6 मई की रात की है। जंगल डुमरी नंबर 2 के खपड़हवा गांव निवासी छोटेलाल की हत्या की गई थी। उसकी लाश 7 मई की सुबह गांव के बाहर सड़क किनारे देशी शराब की दुकान के सामने मिली थी। पत्नी ने लाश मिलने के बाद दुर्घटना में मौत होना बताया था। तब पुलिस ने भी इसे दुघर्टना मान लिया था। लेकिन, मामले में तब नया मोड़ आया था, जब अच्छेलाल समेत उसके दो भाई हैदराबाद से आए।

छोटेलाल के भाइयों ने पुलिस को तहरीर देकर अपनी भाभी रीमा व उसके प्रेमी रामदरश पर हत्या का आरोप लगाए। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया कि छोटेलाल की मौत सिर पर चोट लगने से हुई थी। जहां लाश मिली थी, वहीं देशी शराब के ठेके के सामने पत्नी रीमा दुकान चलाती थी। पुलिस ने तहरीर पर पुलिस ने रामदरश और रीमा पर हत्या का केस दर्ज कर लिया था। रामदरश ने सोमवार को आत्मसमर्पण कर दिया था। मंगलवार को आरोपी को पुलिस ने जेल भेजा।

एसपी के मुताबिक, रीमा ने पूछताछ में बताया कि पति उसके प्रेम में बाधा डाल रहा था। लिहाजा, उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची। 6 मई की रात खाना खाने के बाद वह पति के साथ टहलने गई और देशी शराब की दुकान के पास साजिश के तहत प्रेमी रामदरश भी आ गया। इसके बाद रामदरश ने बर्फ तोड़ने वाले सब्बल से सिर पर प्रहार कर हत्या कर दी। मामले को दुर्घटना दिखाने के लिए लाश वहीं सड़क पर ही छोड़ दिया। इसके बाद वे लोग अपने-अपने घर जाकर सो गए। सुबह जब लाश मिली तो उसे रीमा ने दुर्घटना में मौत होना बता दिया।

ये भी पढ़ें:- कौन हैं सपा नेता रुबीना खानम, जिन्होंने कहा- 'अगर ज्ञानवापी मंदिर है तो हिंदू भाइयों को सौंप दो'ये भी पढ़ें:- कौन हैं सपा नेता रुबीना खानम, जिन्होंने कहा- 'अगर ज्ञानवापी मंदिर है तो हिंदू भाइयों को सौंप दो'

सीसीटीवी फुटेज से खुला राज
दरअसल, 7 मई की सुबह छोटेलाल की लाश सड़क किनारे मिली थी। उस समय सामने आए एक सीसीटीवी में हत्या से पहले छोटेलाल रात 12 बजे एक महिला संग टहल रहा था। वह महिला और कोई नहीं, बल्कि पत्नी रीमा ही थी। हत्या से पहले जमीन के बैनामा को लेकर रीमा से छोटेलाल का विवाद हुआ था। पत्नी ने उस समय बताया था कि झगड़ा कर वह टहलने के लिए घर से निकले थे और वापस नहीं लौटे।

Comments
English summary
Gorakhpur News: Wife life lost her husband with her lover
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X