• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोरखपुर: पंचायत चुनाव रंजिश में दो भाइयों को घर से बुलाकर मारी गोली, एक की मौत

|
Google Oneindia News

गोरखपुर, जून 02: हाल ही में उत्तर प्रदेश के अंदर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव सम्पन्न हुए है। लेकिन प्रदेश के कई जिलों में अभी भी चुनावी रंजिशों का दौर जारी है। ताजा मामला गोरखपुर जिले के बेलघाट थाना क्षेत्र का है। यहां 31 मई की देर रात चुनावी रंजिश में दो भाइयों को घर से बुलाकर बदमाशों ने गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीण पहुंच गए, मगर तबतक आरोपी फरार हो गए थे।

Gorakhpur News: Two brothers shot, one no more in Panchayat election rivalry

ग्रामीणों ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान चुनाव लड़ने वाले 32 वर्षीय युवक की मौत हो गई। वहीं, आरोपियों की तलाश में पुलिस अब जगह-जगह दबिश दे रही है। यह मामला गोरखपुर जिले के बेलघाट थाना क्षेत्र के बेलघाट कस्बा का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, संजय बेलदार (32) बीडीसी का चुनाव लड़ रहे थे और उनके खिलाफ जो लोग चुनाव मैदान में थे वह उनसे रंजिश रखने लगे थे।

पुलिस के मुताबिक, इसी रंजिश में चुनाव में विरोध कर रहे लोगों ने सोमवार की रात में संजय को घर से बुलाया। कई लोगों को देखकर छोटा भाई टिंकू भी बाहर आ गया। दोनों को बदमाशों ने बातचीत के दौरान ही गोली मार दी जिससे वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगे। गोली की आवाज पर आए लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां देर रात इलाज के दौरान संजय की मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिवार के साथ गांव में भी कोहराम मच गया है।

ये भी पढ़ें:- बढ़ती महंगाई पर Priyanka Gandhi ने केंद्र सरकार पर कसा तंज, कहा- 'यही है मोदी सरकार का मास्टरस्ट्रोक'ये भी पढ़ें:- बढ़ती महंगाई पर Priyanka Gandhi ने केंद्र सरकार पर कसा तंज, कहा- 'यही है मोदी सरकार का मास्टरस्ट्रोक'

एहतियातन गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। बेलघाट कस्बा छावनी में तब्दील हो गया है। वहीं संजय की गर्भवती पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। पुलिस ने कृष्णा अग्रहरी, शिवम सिंह, रिंटू सिंह और आसिफ समेत 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है पुलिस ने शिवम सिंह को हिरासत में ले लिया है बाकी की तलाश की जा रही है। इस बीच स्थानीय लोगों ने मंगलवार सुबह हुई घटना को लेकर बेलघाट-कुर्री बाजार में विरोध प्रदर्शन किया।

English summary
Gorakhpur News: Two brothers shot, one no more in Panchayat election rivalry
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X