• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोरखपुर: खेलने के लिए गई तीन बच्चियां लापता, SSP ने कहा- सूचना देने वाले को मिलेगा इनाम

|
Google Oneindia News

गोरखपुर, जून 03: खबर उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से है, यहां तीन बच्चियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। दरअसल, तीन मासूम बच्चियां 02 जून की सुबह घर से खेलने के लिए बगीचे में गईं थीं। लेकिन दोपहर 01 बजे तक जब वो वापस घर नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने तीनों को काफी तलाश, लेकिन कहीं पर उनका कुछ पात नहीं लगा।

Gorakhpur News: Three girls missing to play in village garden

बच्चियों के लापता होने की सूचना मिलते ही गोरखपुर जिले के एसएसपी दिनेश कुमार पी भी मौके पर पहुंचा। एसएसपी ने मामले की गंभीरता दिखाते हुए बच्चियों की बरामदगी को लेकर कई थानों की पुलिस टीम को लगाया है। इतना ही नहीं, उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए गुमशुदा बच्चियों का पता लगाने को लेकर 25 हजार का इनाम देने की घोषणा भी की है। बता दें कि गांव में पोखरों की भी तलाश की जा रही है।

क्या है पूरा मामला
यह मामला गोरखपुर जिले के रुद्रपुर गांव का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, गांव निवासी दुर्गेश की सात साल की बच्ची शिवानी, वासुदेव की दस वर्षीय बेटी रोशनी और दुर्विजय की पांच साल की बच्ची नैंसी एक साथ ही बुधवार की सुबह दस बजे गांव के बगीचे में खेलने के लिए गईं थीं। लेकिन 01 बजे तक वापस नहीं आईं। इसपर घरवालों ने काफी तलाश की। शाम में चार बजे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

बच्चियों की तलाश में जुटी खजनी पुलिस
सूचना पर खजनी पुलिस तलाश में जुट गई और फिर अफसरों को इसकी जानकारी दी गई। अफसरों को जानकारी हुई तो खुद एसएसपी बुधवार की रात में गांव में पहुंच गए। पुलिस ने अनहोनी की आशंका पर गांव के आसपास के पोखरों में गोताखोर की मदद से तलाश कराई है लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका है।

ये भी पढ़ें:- 'तुम्हारा पति मेरा है, तुम्हें होगा...' कहकर पूर्व विधायक की बहू पर टूट पड़ी महिला, अब जांच में जुटी पुलिसये भी पढ़ें:- 'तुम्हारा पति मेरा है, तुम्हें होगा...' कहकर पूर्व विधायक की बहू पर टूट पड़ी महिला, अब जांच में जुटी पुलिस

एसएसपी ने की इनाम देने की घोषणा
बच्चियों का पता लगाने के लिए पुलिस ने आम लोगों से भी सहयोग मांगा है। एसएसपी ने कहा, 'बच्चियों की सूचना देने वालों को उचित इनाम दिया जाएगा। इस संबंध में खजनी थानेदार को 9454403515, सीओ खजनी को 9454401415 व मीडिया सेल 7839865830 पर भी सूचना दे सकते हैं।'

English summary
Gorakhpur News: Three girls missing to play in village garden
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X