• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोरखपुर: 15 लाख के गहने लेकर आधी रात को बॉयफ्रेंड के साथ फरार हुई दुल्हन, एक महीने पहले हुई थी शादी

|
Google Oneindia News

गोरखपुर, मई 30: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक दिलचस्प वाक्या सामने है, जिसे सुनकर कोई भी दांतों तले उंगली दबा लेगा। यहां एक नव विवाहिता शादी के एक महीने बाद अपने बॉयफ्रेंड और एक अन्य युवक के साथ फरार हो गई। इतना ही नहीं, दुल्हन घर में रखा कैश और 15 लाख रुपए कीमत के गहने भी अपने साथ ले गई। दुल्हन के फरार होने की जानकारी घर में लगे सीसीटीवी कैमरे से हुई, जिसके बाद हड़कंप मच गया।

gorakhpur news: fake bride ran away after a month of marriage with jewelery

दरअसल, सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद दुल्हन के कारनामे की उन्हें भनक लगी। जिसके बाद उन्होंने आनन-फानन में राजघाट थाना पुलिस को लुटेरी दुल्हन के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसकी व उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी है। यह मामला गोरखपुर जिले के राजघाट थाना क्षेत्र के तुर्कमानपुर मोहल्ले का है। जानकारी के अनुसार, मनीष कुशवाहा की शादी 27 अप्रैल 2021 को तिवारीपुर इलाके के जाफरा बाजार स्थित युवती से हुई थी।

29 अप्रैल को मनीष के बहुभोज का कार्यक्रम उनके घर पर ही संपन्न हुआ। बीच में दुल्हन पहली विदाई के तहत मायके गई। चार दिन पहले ही दुल्हन अपनी ससुराल वापस लौटी थी। बता दें कि 27 मई की रात में वह अपने दोस्त और एक अन्य युवक के साथ रात में 12 बजे के बाद चुपके से गहने और नकदी लेकर फरार हो गई। इस बारे में दुल्हन के पति मनीष कुशवाहा ने बताया कि रात का वक़्त था सारे लोग सोए थे। लेकिन जब सुबह नींद खुली तो पत्नी गायब थी।

ये भी पढ़ें:- प्रेमी युगल ने पहले किया निकाह फिर लिए सात फेरे, शादी करने के लिए धर्म भी बदलाये भी पढ़ें:- प्रेमी युगल ने पहले किया निकाह फिर लिए सात फेरे, शादी करने के लिए धर्म भी बदला

जिसकी सूचना हम लोगों ने तत्काल डायल 112 नम्बर को दी मौके पर पीआरवी के पुलिसकर्मी भी पहुंचे सीसीटीवी कैमरे देखा तो सारी घटना सामने आई। मनीष ने बताया कि घर से पौने दो लाख कैश, जेवरात, कपड़े और अन्य सामान सहित कुल करीब 15 लाख रुपए के सामान लेकर वह फरार हुई है। राजघाट पुलिस मामले की जांच कर रही है।

English summary
gorakhpur news: fake bride ran away after a month of marriage with jewelery
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X