India
  • search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

गोरखपुर: अनियंत्रित डंपर ने पांच लोगों को कुचला, तीन की हुई मौत और दो घायल

|
Google Oneindia News

गोरखपुर, 03 जून: खबर उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से है। यहां शुक्रवार की सुबह चार बजे तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर ने पांच लोगों को कुचला दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Gorakhpur News: Dumper crushed five people

यह हादसा गोरखपुर जिले के कैंट क्षेत्र के पैडलेगंज के पास हुआ है। जानकारी के अनुसार, मिट्टी लदी डंपर अनियंत्रित होकर शुक्रवार सुबह चार बजे एक पिकअप में टक्कर मारते हुए सड़क किनारे झोपड़ी पर चढ़ गई। झोपड़ी के अंदर सो रहे छह लोगों को रौंद दिया। हादसे के बाद चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं, तीन शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस हादसे में हरदोई जिले के गंगाराम (35), शैलेंद्र (22) और अर्जुन चौहान (19) पुत्र जमुना प्रसाद निवासी पुरैना थाना भवानी गंज जिला सिद्धार्थनगर की मौत हो गई। जबकि दो घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। ऐसा बताया जा रहा है कि तीनों मृतक पैडलेगंज फोरलेन के किनारे टेडीबियर बेचने का काम करते थे।

ये भी पढ़ें:- कौन हैं Uttam Bhardwaj, जिसने UPSC क्लियर करने की खुशी में बांट दी थी मिठाई, सच पता चला तो...ये भी पढ़ें:- कौन हैं Uttam Bhardwaj, जिसने UPSC क्लियर करने की खुशी में बांट दी थी मिठाई, सच पता चला तो...

फिलहास इस हादसे के बाद पुलिस ने चालक सलीम को गिरफ्तार कर डंपर कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने डंपर मालिक भास्कर दुबे और चालक सलीम के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है। वहीं, इस हादसे के बाद सीएम योगी आदित्यानाथ ने शोक जताया। सीएम ने तीन लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया और घायलों के समुचित उपचार कराने का निर्देश दिया। सीएम ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख और घटना में घायल हुए लोगों को 50 हजार की आर्थिक मदद देने की घोषणा की।

Comments
English summary
Gorakhpur News: Dumper crushed five people
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X