• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोरखपुर: BJP नेता व पूर्व प्रधान बृजेश सिंह की गोली मारकर हत्या, आज दाखिल करना था प्रधानी का पर्चा

|

गोरखपुर। खबर सीएम सिटी यानी गोरखपुर जिले से है। यहां भाजपा के सेक्टर प्रभारी व पूर्व प्रधान बृजेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने इस दुस्साहसिक वारदात को गुलरिहा थाने से महज एक किलीमोटी की दूर नरायनपुर गांव पास अंजाम दिया। बता दें कि बृजेश सिंह गांव में अपने मकान में बने कैंप कार्यालय से मोगलहा स्थित घर आने के लिए निकले थे। तभी बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी।

Gorakhpur News: BJP leader and former villege head Brijesh Singh shot dead

गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों घटना की जानकारी पुलिस को दी और बृजेश सिंह को घायल अवस्था में मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां उनकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, बृजेश सिंह के सीने और सिर में गोली मारी गई थी। वहीं, बृजेश सिंह की मेडिकल कॉलेज में मौत की पुष्टि होते ही उनके समर्थकों ने कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए हंगामा किया। वहीं, सूचना पर एसएसपी दिनेश कुमार पी तीन थानों की फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि बृजेश सिंह इस बार पंचायत चुनाव में प्रधान पद के प्रबल दावेदार थे और शनिवार (03 मार्च) को पर्चा दाखिला की तैयारी कर रहे थे।

वहीं, प्रॉपर्टी विवाद व चुनावी रंजिश में हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया है।

तो वहीं, फोर्स के साथ अस्पताल पहुंचे एसएसपी ने जल्द घटना का पर्दाफाश करने का भरोसा देकर गुस्साए ग्रामीणों को शांत कराया। प्राप्त समाचार के मुताबिक, बृजेश सिंह मूल रूप से वाराणसी के रहने वाले थे। उनके पिता गुप्तेश्वर सिंह पुलिस विभाग में दरोगा थे। गोरखपुर में तैनाती के दौरान यहीं पर बस गए थे। बृजेश सिंह नरायनपुर गांव के पूर्व प्रधान है और मेडिकल कॉलेज रोड पर मोगलहा के पास उनका आवास है।

आज करने वाले थे नामांकन
बता दें कि पिछली बार सीट सुरक्षित होने की वजह से चुनाव नहीं लड़ सके थे, लेकिन इस बाद सीट अनारक्षित होने पर प्रधान पद के प्रबल दावेदार बताए जा रहे थे। नामांकन करने के लिए उन्होंने पर्चा भी खरीद लिया था। शनिवार को नामांकन करने की रणनीति बनाकर वह शुक्रवार रात 11 बजे के करीब गांव में जनसंपर्क करने के बाद बाइक से मोगलहा स्थित आवास लौट रहे थे। एसएसपी दिनेश कुमार पी ने कहा कि गोली मारकर हत्या किए जाने की जांच की जा रही है। पुलिस टीमें लगा दी गई हैं। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- यूपी पंचायत चुनाव 2021: मिस इंडिया रनर अप दीक्षा सिंह जौनपुर से लड़ेगी चुनाव, खरीदा जिला पंचायत सदस्य का पर्चाये भी पढ़ें:- यूपी पंचायत चुनाव 2021: मिस इंडिया रनर अप दीक्षा सिंह जौनपुर से लड़ेगी चुनाव, खरीदा जिला पंचायत सदस्य का पर्चा

English summary
Gorakhpur News: BJP leader and former villege head Brijesh Singh shot dead
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X