• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दुल्‍हन बनकर प्रेमी के घर बारात लेकर पहुंच गई प्रेम‍िका, बोली- शादी करो, नहीं तो...

|
Google Oneindia News

गोरखपुर, जून 02: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में दुल्‍हन के जोड़े में सजी एक लड़की बारात लेकर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। लड़की कहना है कि उसका लड़के से प‍िछले साल से अफेयर चल रहा था। उसने शादी का वादा किया था। इस बीच उसकी सेना में नौकरी लग गई और उसका मन बदल गया। इसके बाद उसने शादी से इनकार कर दिया और अब दूसरी लड़की से शादी रचाने जा रहा है। लड़की का कहना है कि उसकी शादी युवक से नहीं कराई गई तो वह आत्महत्या कर लेगी। पुलिस दोनों पक्षों में सुलह-समझौता कराने की कोशि‍श में जुटी है।

प्रेम‍िका को देखकर लड़के के उड़े होश

प्रेम‍िका को देखकर लड़के के उड़े होश

मामला चौरीचौरा के सरदारनगर इलाके के रामपुर गांव का है। बुधवार को एक युवती गाजे बाजे के साथ बरात लेकर लड़के के घर पहुंच गई। लड़की ने प्रेमी पर धोखा देने का आरोप लगाया है। युवती ने बताया कि युवक की दो दिन बाद दूसरी लड़की से शादी होने वाली है। जब उसे इस बात की जानकारी हुई तो वह बाजे के साथ अपने परिजनों को साथ लेकर युवक के घर पहुंच गई। लड़की के घर पर बारात लेकर पहुंचते ही लड़के और उसके परिजनों के होश उड़ गए। मामले की सूचना म‍िलने ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों पक्षों को थाने ले आई। अब दोनों पक्षों में सुलह की कोशिश शुरू हो गई है। युवती का कहना है कि उसकी शादी युवक से कराई जाए नहीं तो वह आत्महत्या कर लेगी।

शादी का झांसा देकर रेप का लगाया था आरोप

शादी का झांसा देकर रेप का लगाया था आरोप

जानकारी के मुताबिक, एक साल पहले इसी युवती ने अपने प्रेमी के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था, जिसका कोर्ट में मामला चल रहा है। युवती का कहना है कि युवक की नौकरी सेना में लगने के बाद से ही वह शादी करने से मुकर गया। युवती ने कहा कि अब युवक दो दिन बाद दूसरी युवती से शादी करने जा रहा है। युवक के घर पहुंची युवती ने कहा कि युवक को उसके सामने बुलाया जाए और कार्रवाई की जाए, नहीं तो वह अपनी जान दे देगी।

पुलिस ने कहा- दोनों पक्षों को समझाया जा रहा है

पुलिस ने कहा- दोनों पक्षों को समझाया जा रहा है

पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने की कोशि‍श की, फिर थाने ले गई। युवती का आरोप है कि युवक दो अन्य लड़कियों से भी मंदिर में शादी कर उनकी जिंदगी खराब कर चुका है। इस मामले में एसएचओ संतोष कुमार अवस्थी ने बताया कि मामले में पहले से ही केस दर्ज है। मामला कोर्ट में चल रहा है। दोनों पक्षों को समझाया जा रहा है।


गर्लफ्रेंड से मिलने लाल जोड़े में दुल्हन बनकर पहुंचा प्रेमी, शक होने पर परिजनों ने उठाया घूंघट तो खुली पोलगर्लफ्रेंड से मिलने लाल जोड़े में दुल्हन बनकर पहुंचा प्रेमी, शक होने पर परिजनों ने उठाया घूंघट तो खुली पोल

English summary
Girlfriend Reached lovers home With procession to marry him
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X