• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कौन करेगा मरीजों का इलाज जब अस्पताल के डॉक्टर लगे हैं चुनाव ड्यूटी पर?

|
Google Oneindia News

Gorakhpur news, गोरखपुर। लोकसभा चुनाव के दौरान जिले के कई अस्पताल बंद रहेंगे। इन अस्पतालों में तैनात अधिकांश डॉक्टर व फार्मासिस्टों की ड्यूटी लगी है। वहीं देवरिया सदर अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारियों की ड्यूटी चुनाव में लगने के कारण अब मरीजों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

doctors on election duty while patients facing trouble

प्रतिदिन करीब हजारों कि संख्या में मरीजों का इलाज जिला अस्पताल में होता है। लेकिन चुनाव में ड्यूटी लगने के कारण इस समय जिला अस्पताल में आने वाले मरीजों को अब प्राइवेट डॉक्टरों और झोलाछाप डॉक्टरों का सहारा लेना पड़ेगा। लगभग जिला अस्पताल के दर्जनों फार्मासिस्ट इस समय चुनाव ड्यूटी में लगा दिए गए हैं जिससे मरीजों को दर-बदर भटकना पड़ रहा है।

doctors on election duty while patients facing trouble

मरीज और तीमारदारों का कहना है हम बहुत दूर से आए लेकिन यहां कोई नहीं जिससे हमें दिक्कत हो रही है वहीं सुबह से इंतजार करने के बाद भी हम लोगों की कोई सुध लेने वाला नहीं है। इस पुरे मामले पर जब जिला प्रशासन का पक्ष लेना चाहा तो वह शहर से बाहर होने की बात कहते हुए अपना पल्ला झाड़ लिए।

<strong>ये भी पढ़ें-अस्पताल की तीसरी मंजिल पर जाकर कर्मचारी ने टॉर्च जलाकर देखा तो फंदे से लटका मिला मजदूर</strong>ये भी पढ़ें-अस्पताल की तीसरी मंजिल पर जाकर कर्मचारी ने टॉर्च जलाकर देखा तो फंदे से लटका मिला मजदूर

English summary
doctors on election duty while patients facing trouble
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X