• search
keyboard_backspace

सीएम योगी ने कहा- भाजपा सिर्फ जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ेगी, दिए जीत के मंत्र

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को गोरखपुर के सर्किट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि संगठन ने पंचायत चुनाव के मानक तय किए हैं। भाजपा सिर्फ जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ेगी। क्षेत्र पंचायत और ग्राम पंचायत के चुनाव में किसी तरह का हस्तक्षेप नहीं करना है। इतना ध्यान रखना है कि ग्राम पंचायतों में गलत लोग न चुनकर चले जाएं। जब अच्छे लोग चुनकर जाएंगे, तब तेजी से विकास होगा। कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी भाजपा गोरखपुर क्षेत्र के नए पदाधिकारियों से मिले। साथ ही बिहार के प्रदेश सह संगठन मंत्री रत्नाकर व यूपी के प्रदेश सह संगठन मंत्री भवानी सिंह को सम्मानित किया और संगठन व सरकार को सामंजस्य बनाकर काम करने की नसीहत दी।

cm yogi says BJP will contest only district panchayat election

सीएम योगी ने भाजपा के क्षेत्रीय पदाधिकारियों को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए जीत का मंत्र देते हुए कहा कि 24 मार्च को यूपी में भाजपा सरकार चार साल का कार्यकाल पूरा करेगी। उन्‍होंने बताया कि प्रदेश सरकार की उपलब्धियों पर पुस्तक छपवाई जा रही है, जो जल्द ही पार्टी नेता व कार्यकर्ताओं के हाथों में होगी। इन्‍हीं उपलब्धियों के साथ जनता के बीच जाना है, जिससे निश्चित सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। सीएम ने कहा कि विपक्ष भ्रम फैलाने की कोशिश जरूर करेगा, लेकिन हमें साक्ष्यों के साथ सही जवाब देना है। जब लाभार्थी जनता के बीच खड़ा होकर विकास की बात कहेगा तो सब विश्वास करेंगे और विपक्ष को भी करारा जवाब मिलेगा।

पीएम का कार्यकाल उपलब्धियों भरा

मुख्यमंत्री योगी ने 2024 के लोकसभा चुनाव पर चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की भाजपा सरकार जल्द ही सात साल का कार्यकाल पूरा करेगी, जो उपलब्धियों से भरा है। इसका प्रचार-प्रसार करना है। प्रधानमंत्री के हर ट्वीट को री-ट्वीट करना है। केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों के प्रचार-प्रसार में तकनीकी का इस्तेमाल जरूरी है। सोशल मीडिया को बड़ा माध्यम बनाया जा सकता है। संगठन की मजबूती के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर बूथ को जीतने का मंत्र याद रखना है।

जनता के विश्वास पर खरा उतरने की जिम्मेदारी

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि भाजपा दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है। इस संगठन में कार्यकर्ता या किसी दायित्व में रह कर कार्य करना गौरव की बात है। हम जिस दायित्व में रहें, अपना कार्य ईमानदारी से करें। संगठन के वैचारिक अधिष्ठान के प्रचार-प्रसार में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना है। गोरखपुर क्षेत्र की जिम्मेदारी बड़ी है। इससे पहले क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह ने पदाधिकारियों का परिचय दिया। क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष व प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष पुष्प दंत जैन, प्रदेश महामंत्री व गोरखपुर क्षेत्र के प्रभारी अनूप गुप्ता, उपाध्यक्ष देवेंद्र यादव, डॉ. सत्येंद्र सिन्हा, विश्वजितांशु सिंह आशु, महामंत्री प्रदीप शुक्ला, सुनील गुप्ता, मंत्री जनार्दन तिवारी, मीडिया प्रभारी डॉ. बच्चा पांडेय नवीन, सह मीडिया प्रभारी विनय सिंह जेआरएफ, रवि प्रकाश श्रीवास्तव, गोरखपुर के जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह व महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता समेत क्षेत्र के सभी जिलाध्यक्ष, क्षेत्रीय कार्यालय मंत्री सत्येंद्र मिश्र, पंकज जायसवाल, पवन चतुर्वेदी मौजूद रहे।

केंद्र सरकार के तय मानक से लगाई जाएगी कोरोना वैक्सीन

मुख्यमंत्री ने क्षेत्रीय पदाधिकारियों को जिम्मेदारी भी समझाते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने जो मानक तय किए हैं, उसी हिसाब से कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी। किसी स्तर पर हस्तक्षेप की शिकायत नहीं होनी चाहिए। सबसे पहले कोरोना वारियर्स का टीकाकरण होगा। उन्‍होंने कहा कि सभी नेता, जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता मानक का ख्याल रखें।

छोटे शहरों में विवाह के लिए मंडप बनाने की योगी सरकार की योजना, सस्ते में मिलेगी बेहतर सुविधा

English summary
cm yogi says BJP will contest only district panchayat election
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X