• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीएम योगी दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे, VHP की बैठक में होंगे शामिल

|

CM Yogi Adityanath Two Days Gorakhpur Visit: गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) मंगलवार को दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर (Gorakhpur) पहुंचे। यहां सबसे पहले उन्‍होंने बाबा गोरखनाथ का दर्शन-पूजन किया। इसके बाद उन्होंने महंत अवेद्यनाथ की समाधि स्थल पर फूल चढ़ाए। बताया जा रहा है कि सीएम योगी गोरखपुर में उद्योगपतियों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान श्रीराम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान पर चर्चा हो सकती है। कुछ उद्योगपति सहायता राशि भी दे सकते हैं। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय भी बैठक में शामिल हो सकते हैं।

CM Yogi Adityanath Two Days Gorakhpur Visit

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 27 जनवरी को एनेक्सी भवन से प्रदेश के 75 जिलों के 3,42,322 लाभार्थियों को सौगात देंगे। इन लाभार्थियों के खातों में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 2409 करोड़ रुपए की धनराशि ट्रांसफर की जाएगी। कार्यक्रम में नगर विकास, शहरी समग्र विकास, नगरीय रोजगार एवं गरीबी उन्मूलन विभाग के कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन और राज्य मंत्री महेश गुप्ता भी मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम का आयोजन शाम चार बजे से होगा। इस दौरान मुख्यमंत्री प्रदेश के पांच जिलों के पांच लाभार्थियों से वर्चुअल संवाद भी करेंगे। कार्यक्रम का प्रसारण आनलाइन भी किया जाएगा। प्रदेश के सभी एनआईसी सभागार से मुख्यमंत्री लाभार्थियों के साथ जुड़ेंगे जिसमें स्थानीय जन प्रतिनिधि भी मौजूद रहेंगे। सभी लाभार्थियों को प्रधानमंत्री आवास योजना का प्रमाण पत्र भी मिलेगा।

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ जिले के अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा भी करेंगे। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी कुशीनगर जिले में हो रही राष्ट्र संत मोरारी बापू की रामकथा सुनने भी जा सकते हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने नोएडा को बताया 'यूपी की शान', दी 700 करोड़ की सौगात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CM Yogi Adityanath Two Days Gorakhpur Visit
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X