• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोरखपुर: STF से मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश परवेज ढेर, खान मुबारक का था करीबी

|
Google Oneindia News

गोरखपुर, जून 06: यूपी एसटीएफ ने एक लाख रुपए के इनामी बदमाश परवेज को मुठभेड़ में ढेर कर द‍िया है। परवेज, अंबेडकरनगर माफिया खान मुबारक का शार्प शूटर था। मुठभेड़ के दौरान परवेज का एक साथी मौके से भाग निकला है, जिसकी तलाश में टीम लग गई है। परवेज अंबेडकरनगर जिले के बसपा नेता जुरगाम मेहंदी हत्याकांड के आरोप में फरार चल रहा था। परवेज, खान मुबारक के इशारे पर वारदातों को अंजाम देता और फिर फरार हो जाता था। खान मुबारक के जेल जाने के बाद परवेज ही उसका पूरा काला साम्राज्य संभाल रहा था।

bounty criminal worth rs 1 lakh parvez lost life in encounter with up stf in gorakhpur

जवाबी कार्रवाई में मारा गया इनामी बदमाश

एसटीएफ गोरखपुर यूनिट के प्रभारी निरीक्षक सत्यप्रकाश सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि एक लाख का इनामी बदमाश परवेज महराजगंज की तरफ से शहर की तरफ आ रहा है। वहां उसने अंबेडकरनगर जिले के एक व्यापारी से रंगदारी मांगी है, जिसे लेने के लिए वह साथी के साथ जा रहा है। सत्यप्रकाश ने अफसरों को सूचना देने के बाद टीम को लेकर चिउटहा पुल के पास पहुंचकर घेराबंदी शुरू कर दी। तभी बाइक से साथी के साथ आ रहे बदमाश परवजे को टीम ने रोकने की कोशि‍श की तो वह भागने लगा। पुलिस ने पीछा क‍िया तो वह फायरिंग करने लगा। जवाबी कार्रवाई में बदमाश के सीने और पैर में गोली लग गई और वह ग‍िर गया।

यूपी में प‍िछले 24 घंटे में कोरोना के 1,165 नए केस, 101 लोगों की मौतयूपी में प‍िछले 24 घंटे में कोरोना के 1,165 नए केस, 101 लोगों की मौत

हत्‍या, रंगदारी मांगने सहित दर्जनों मुकदमें हैं दर्ज

बाइक चला रहा बदमाश फरार हो गया। एसटीएफ की टीम ने परवेज को सीएचसी जंगल कौड़िया पहुंचाया, जहां से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज पहुंचने पर डाक्टरों ने बदमाश को मृत घोषित कर दिया। एसटीएफ को परवेज के पास से दो पिस्टल मि‍ली हैं। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी, सीओ कैंपियरगंज ने मौके पर पहुंच कर जानकारी ली। प्रभारी निरीक्षक एसटीएफ सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि बदमाश के पास से .32 बोर व नाइन एमएम की एक-एक पिस्टल, आठ कारतूस, 500 रुपए और एक बैग मिला, जिसमें जरूरत के सामान हैं। परवेज के खिलाफ अंबेडकरनगर जिले के अलीगंज और हंसवर में हत्या, हत्या की कोशिश, रंगदारी मांगने के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

English summary
bounty criminal worth rs 1 lakh parvez lost life in encounter with up stf in gorakhpur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X