• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

UP : पति और 3 बच्चों को छोड़ प्रेमी संग चली गई थी महिला, अब मिला बड़ा सबक !

गोरखपुर के पिपराइच में पति और तीन बच्चों को छोड़ रिश्ते में भतीजे लगने वाले अपने प्रेमी के साथ रहने वाली महिला को बड़ा सबक मिला है। प्रेमी ने पिटाई कर महिला को घर से निकाल दिया है। अब वह गांव के पंचायत भवन में रह रही है
Google Oneindia News

Gorakhpur News: गोरखपुर के पिपराइच में पति और तीन बच्चों को छोड़ रिश्ते में भतीजे लगने वाले अपने प्रेमी के साथ रहने वाली महिला को बड़ा सबक मिला है। प्रेमी ने पिटाई कर महिला को घर से निकाल दिया है। अब वह गांव के पंचायत भवन में रह रही है। उसने प्रेमी के खिलाफ तहरीर दी है।

mahila

जानकारी के मुताबिक, पिपराइच क्षेत्र स्थित एक गांव में महिला का विवाह हुआ । उसके तीन बच्चे भी हैं । 8 साल पहले महिला गांव के ही युवक से प्रेम करने लगी। युवक रिश्ते में उसका भतीजा लगता है। महिला पति और बच्चों को छोड़ प्रेमी के साथ रहने लगी। वह प्रेमी के साथ हैदराबाद चली गई । दो माह पूर्व गांव लौटी है। इधर कुछ दिनों से दोनों में विवाद चल रहा था। इसी दौरान प्रेमी ने महिला की पिटाई कर घर से निकाल दिया। महिला ने गांव के पंचायत भवन में शरण ली है। इस मामले की शिकायत उसने पुलिस से की है।

Gorakhpur News: दहेज हत्या व गैंगस्टर मामले में पुलिस की कार्रवाई,चार आरोपी गिरफ्तारGorakhpur News: दहेज हत्या व गैंगस्टर मामले में पुलिस की कार्रवाई,चार आरोपी गिरफ्तार

थानाध्यक्ष पिपराइच सूरज सिंह ने बताया कि महिला ने युवक पर मारपीट व धमकी देने का आरोप लगाया है। मामले की छानबीन की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जायेगी ।

गोरखपुर में एक अन्य मामले में कोर्ट ने हत्या के आरोपी को सात साल कारावास की सजा सुनाई है। मां की हत्या का प्रयास करने के मामले में अपर सत्र न्यायाधीश रामकृपाल ने तिवारीपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर निवासी अभियुक्त शिव कुमार निषाद को सात साल के कठोर कारावास एवं 12 हजार रुपए अर्थदंड से दण्डित किया है।अर्थदंड न देने पर अभियुक्त को पांच माह का कारावास अलग से भुगतना होगा।

Comments
English summary
a woman complained to police about her lover
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X