• search
गोंडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोंडा: यूपी पुलिस के सिपाही आशीष कुमार का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला, जांच में जुटी पुलिस

|
Google Oneindia News

गोंडा। खबर उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से है। यहां कोतवाली देहात में तैनात कांस्टेबल आशीष कुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार (12 मार्च) की सुबह आशीष का शव फांसी पर लटका हुआ मिलने की जानकारी हुई तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिक विभाग ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

UP police constable Ashish Kumar extreme step in gonda

ये मामला गोंडा जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, आशीष कुमार मल्ल (24) पुत्र देवेंद्र कुमार मल्ल मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के हटवा शंकर गांव का रहने वाला था। कांस्टेबल आशीष की पोस्टिंग इस वक्त कोतवाली देहात में थी। गुरुवार की देर रात आशीष ने अपने क्वार्टर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार सुबह जब वह जब रूम से बाहर नहीं आया तब साथी सिपाहियों ने क्वार्टर में जाकर देखा।

आशीष का शव छत से लटका हुआ था। जिसके बाद संबंधित थाने और आला अधिकारियों को घटना की जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। एसपी समेत कोतवाली देहात पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। तो वहीं, फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटना स्थल से सभी साक्ष्यों को कब्ज में लिया है।

कोतवाली देहात के उपनिरीक्षक अनुज कुमार गुप्ता ने बताया कि आत्महत्या के कारण की जानकारी नहीं हो सकी है। कोई सुसाइड नोट भी नहीं बरामद हुआ है। उन्होंने बताया जांच की जा रही है। सीओ ने काम के दबाव या अवकाश आदि को लेकर आत्महत्या की आशंका से इंकार किया है। परिजनों को सूचना दी गई है।

ये भी पढ़ें:- मंदिर हो या मस्जिद सड़क किनारे से हटाए जाएंगे सभी धार्मिक स्थल, अतिक्रमण पर योगी सरकार सख्तये भी पढ़ें:- मंदिर हो या मस्जिद सड़क किनारे से हटाए जाएंगे सभी धार्मिक स्थल, अतिक्रमण पर योगी सरकार सख्त

English summary
UP police constable Ashish Kumar extreme step in gonda
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X