• search
गोंडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

असली अनामिका शुक्ला को अब मिला नौकरी का ऑफर, फर्जी टीचर केस में आया था नाम

|
Google Oneindia News

गोंडा। 25 जिलों अनामिका शुक्ला के नाम पर कस्तूरबा गांधी विद्यालयों में कई शिक्षिकाओं ने फर्जी नियुक्ति हासिल कर ली, वहीं अब असली अनामिका शुक्ला को गोंडा में नौकरी का ऑफर दिया गया है। भैय्या चंद्रभान दत्त स्मारक विद्यालय रामपुर टेंगरहा के प्रबंधक ने अनामिका शुक्ला को अपने स्कूल अस्थाई नौकरी दी है। प्रबंधक ने अनामिका शुक्ला को नौकरी का नियुक्ति पत्र दिया है और कहा कि उनके साथ नाइंसाफी हुई है और इसलिए उन्हें नौकरी दी जा रही है। वहीं, इस नियुक्ति पत्र व रोजगार मिलने पर असली अनामिका शुक्ला ने खुशी जाहिर की है।

    असली अनामिका शुक्ला को अब मिला नौकरी का ऑफर, फर्जी टीचर केस में आया था नाम

    original Anamika Shukla now got a job offer

    दरअसल, तीन दिन पहले असली अनामिका शुक्ला बीएसए आफिस पहुंची और शपथ पत्र सौंपते हुए चौंकाने वाली बात बताई। अनामिका ने बताया कि उसने तो आजतक नौकरी ही नहीं की है। उसके शैक्षणिक प्रमाण पत्रों का किसी ने गलत इस्तेमाल किया है। अनामिका के इस खुलासे के बाद से शिक्षा विभाग में खलबली मच गई। अनामिका शुक्ला ने बताया कि वर्ष 2017 में नौकरी के लिए आवेदन जरूर किया था, लेकिन बच्चा छोटा होने की वजह से उसने नौकरी ज्वाइन ही नहीं की थी। बीएसए ने बताया कि अनामिका शुक्ला की ओर से इस आशय का शपथ पत्र दिया गया है कि उसके शैक्षिक अभिलेखों को फर्जी ढंग से इस्तेमाल किया गया। अनामिका शुक्ला का कहना है कि वो आज भी बेरोजगार हैं। हालांकि अब उन्हें नौकरी का लेटर मिल गया है।

    फिलहाल नियुक्ति पत्र पाकर अनामिका शुक्ला खुश हैं और स्कूल के प्रबंधक का कहना है कि मैंने उनको शिक्षा योग्यता के आधार पर नियुक्ति पत्र दिया है और उनको रोजगार देकर सरकार की भी मदद की है। अनामिका को लेकर जो खबरें चल रही थीं, तो हमारी समिति के लोगों ने ये कहा गया कि हम लोग अनामिका शुक्ला को रोजगार देंगे जो कि रामपुर टेंगरहा में बनाए भैया चंद्रभान दत्त स्मारक विद्यालय ग्रामीण क्षेत्र में हैं। वहां पर अधिक बच्चों की संख्या होने के चलते प्रबंधक दिग्विजय सिंह ने बेरोजगार अनामिका शुक्ला को रोजगार दिया है।

    असली अनामिका शुक्ला ने कहा- दोषियों पर होगी कार्रवाई
    अनामिका शुक्ला ने हाल में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से मिलकर अपने मूल दस्तावेज दिखाते हुए बताया था कि काउंसलिंग के दौरान वो नहीं जा पाई थीं, जिस कारण उनको नौकरी नहीं मिली और जालसाजों ने उनके दस्तावेजों का दुरुपयोग किया। उनका यह भी कहना है कि अभियोग पंजीकृत हुआ है, दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी होगी।

    ये भी पढ़ें:-अनामिका शुक्ला केस: मास्टरमाइंड के भाई को कासगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार, फर्जी डिग्री लगाकर कर रहा था नौकरीये भी पढ़ें:-अनामिका शुक्ला केस: मास्टरमाइंड के भाई को कासगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार, फर्जी डिग्री लगाकर कर रहा था नौकरी

    English summary
    original Anamika Shukla now got a job offer
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X