• search
गोंडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोंडा: अंधविश्वास में बुजुर्ग का सिर काटकर काली मां के मंदिर में चढ़ाया, पुलिस ने शख्स को किया गिरफ्तार

|

गोंडा। खबर उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से है, जहां एक शख्स ने अंधविश्वास के चलते एक बुजुर्ग का सिर काटकर काली मां के मंदिर में चढ़ा दिया। बुधवार देर रात हुई घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, बुजुर्ग के परिजनों की तहरीर के अधार पर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

    गोंडा: अंधविश्वास में बुजुर्ग का सिर काटकर काली मां के मंदिर में चढ़ाया

    Elderly beheaded and brutally murdered In Gonda district

    मिली जानकारी के मुताबिक, मामला गोंडा जिले के करनैलगज तहसील के चकरौत गांव का है। गांव निवासी बाबूराम (60) का मानसिक विक्षिप्त उदय शुक्ला ने उस वक्त सिर काट दिया, जब वो अपने घर के बाहर सो रहे थे। इतना ही नहीं, मानसिक विक्षिप्त उदय शुक्ला ने बाबूराम का सिर काटने का बाद उसे ले जाकर काली मां के मंदिर में चढ़ा दिया। बता दें कि मानसिक विक्षिप्त उदय शुक्ला भी चकरौत गांव का रहने वाला है।

    उदय शुक्ला के परिवार में मां व उसे मिलाकर कुल सात भाई हैं। उनमें से किसी की भी शादी नहीं हुई है। चार भाई मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं। वहीं, दूसरी ओर गांव वालों की मानें तो उदय शुक्ला पिछले कई दिनों से गांव में घूम रहा था और यह कह रहा था कि सबकी बलि चढ़ा दूंगा। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपी उदय शुक्ला को भी उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है।

    बाबूराम के पोते ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि रात करीब 11 बजे जब उसकी आंखें खुली तो देखा कि उदय शुक्ला के साथ एक और युवक था। वो मेरे बाबा की गर्दन बड़ी बेरहमी से काट रहे थे। जैसे ही मैंने शोर मचाने तो वो मेरे बाबा का सिर लेकर भागने लगा। शोर सुनकर ग्रामीण भी आ गए, तब तक उदय शुक्ला भाग गया था। वहीं, करनैलगंज सीओ कृपा शंकर कनौजिया ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस पूछताछ में उदय शुक्ला का नाम सामने आया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

    ये भी पढ़ें:- कोरोना मरीज ने ऑनलाइन ऑर्डर किया पिज्जा, वार्ड में पहुंचते ही डिलीवरी ब्वॉय के उड़े होश

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Elderly beheaded and brutally murdered In Gonda district
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X