• search
गोंडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नर्सों से अश्लील हरकत करने वाले जमातियों पर बोले भाजपा सांसद, ऐसे लोगों को गोली मारने में हर्ज नहीं

|

12 अगस्‍त को रूस से आ रही है पहली कोरोना वायरस वैक्‍सीन, जानिए इसके बारे में सबकुछ

गोंडा। देश में जिस प्रकार स्वास्थ्य और पुलिसकर्मियों पर एक विशेष समाज के लोगों और जमातियों द्वारा हमले किए जा रहे हैं उसको लेकर गुस्सा सोशल मीडिया पर साफ देखने को मिल रहा है। ऐसा ही कुछ गुस्सा दिखा कैसरगंज के बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह में जिन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसे हमलावरों पर गोली चलाने में कोई हर्ज नहीं होना चाहिए। अगर ये बातों से न मानें तो इनको गोली से कंट्रोल करना चाहिए। भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह लॉकडाउन के दौरान राहत सामग्री बांटने निकले थे। इसी दौरान पत्रकारों के सवाल उन्होंने ये बातें कहीं।

सांसद ने कहा- कड़ा कानून बनना चाहिए

सांसद ने कहा- कड़ा कानून बनना चाहिए

सांसद ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि देश को अपने पुराने कानूनों पर समीक्षा करने की जरूरत है और समीक्षा कर के इसको कड़ा करने की जरूरत है। डॉक्टर और उनके सहयोगी स्टॉफ अपनी जान जोखिम में डालकर सेवा में लगे हैं और उसके बाद भी उनके साथ इस तरह का व्यवहार हो रहा है यह बहुत निंदनीय है। इसपर विचार करना पड़ेगा और देश में इसके लिए कड़ा कानून बनाना पड़ेगा। जो कानून है वह इसके लिए पर्याप्त नहीं है। हम तो कहते हैं कि देश के अंदर ऐसा कानून होना चाहिए कि गोली मारने में भी कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए।

ऐसे लोगों के लिए फांसी की सजा का प्रावधान किया जाए

ऐसे लोगों के लिए फांसी की सजा का प्रावधान किया जाए

सांसद ने आगे बोलते हुए कहा कि इनके कुछ लोगों के कारण पूरे समाज पर प्रश्न चिन्ह खड़ा हो रहा है। लेकिन हमारा कहना है कि इसपर कड़ा कानून होना चाहिए कड़ा कानून बनाना चाहिए और ऐसा दुर्व्यवहार जो लोग करते हैं और समाज और देश को खतरे में डालने की कोशिश करते हैं यह देशद्रोह से कम नहीं है। इनके लिए अधिकतम फांसी की सजा का प्रावधान किया जाए और अगर यह नहीं मानते हैं तो इनके ऊपर गोली चलाने में भी कोई हर्ज नहीं है।

एनएसए के तहत होगी कार्रवाई

एनएसए के तहत होगी कार्रवाई

बता दें, गाजियाबाद में तबलीगी जमात के मरीजों द्वारा अस्पताल में नर्सों से अभद्रता किए जाने के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त रुख अपना लिया है। सीएम योगी के आदेश पर आरोपियों पर एनएसए (NSA) के तहत कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी है। गाजियाबाद की घटना पर मुख्यमंत्री ने कहा कि ये न कानून को मानेंगे, न व्यवस्था को मानेंगे। ये मानवता के दुश्मन हैं। जो इन्होंने महिला स्वास्थ्यकर्मियों के साथ किया है, वह जघन्य अपराध है। इन पर रासुका (एनएसए) लगाया जा रहा है। हम इन्हें छोड़ेंगे नहीं।

योगी सरकार कोरोना को रोकने के लिए 1 हजार करोड़ रुपये का जारी करेगी फंड, बढ़ाई जाएंगी सुविधाएं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp mp brij bhushan singh statement on tablighi jamaat members who misbehaves with nurse
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X