• search
गोंडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोंडा: बाहर से आए लोगों का सर्वे करने गईं आशा बहुओं के साथ मारपीट, रजिस्टर भी फाड़ा

|

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

गोंडा। कोरोना संक्रमण के चलते उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले भौरीगंज ग्राम पंचायत में बाहर से आए लोगों का सर्वे करने गई आशा बहुओं के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं उनके साथ बदसलूकी करते हुए रजिस्टर भी फाड़ दिए। भौरीगंज की आशा वीना यादव व नीलम तिवारी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉ. एमपी यादव से शिकायत की।

attack on asha bahu that went to survey people from outside gonda

घटना परसपुर थाना क्षेत्र के भौरीगंज ग्राम पंचायत की है। आशा कार्यकर्ताओं की टीम बाहर विदेश और गैर प्रदेशों से आए लोगों का सर्वे कर रही थी। वो लगभग दो दर्जन लोगों के बारे में जानकारी ले चुकी थीं। इसके बाद जैसे ही टीम एक युवक के घर पूछताछ के लिए पहुंची तो वहां मौजूद करीब आधा दर्जन लोगों ने आशा कार्यकर्ता और टीम पर हमला बोल दिया। टीम के पास मौजूद सभी अभिलेखों को भी फाड़ डाला। इतना ही नहीं पीड़िता आशा कार्यकर्ता के बेटे को जमकर पीटा।

यूपी पुलिस की वर्दी पर लगतार बढ़ रहे हैं बदनामी के तमगे, योगी राज में क्या हो रहा है

किसी तरह वह अपनी जान बचाकर सीएचसी पहुंची। वहां पीड़ित आशा कार्यकर्ता बीना यादव और नीलम तिवारी की ओर से अधीक्षक डॉ. एमपी यादव को लिखित शिकायत दी गई। सीएचसी के अधीक्षक डॉ. एमपी यादव ने बताया कि कार्रवाई के लिए कोतवाली पत्र भेजा गया है। इसके साथ ही करनैलगंज एसडीएम ज्ञानचंद्र गुप्ता और सीएमओ को भी इस घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है। उन्होंने बताया कि पहले भी कई जगहों पर जांच करने गई टीम के लोगों के असहयोग की शिकायत मिल चुकी है।

सीओ कृपा शंकर कनौजिया ने बताया कि आशा बहुओं की शिकायत के आधार पर पांच लोगों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, मारपीट, अभद्रता करने जैसी संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। 2 को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी और इन सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

COVID-19: योगी सरकार का बड़ा फैसला, कोरोना से लड़ रहे पुलिसकर्मियों का होगा 50 लाख का बीमा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
attack on asha bahu that went to survey people from outside gonda
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X