• search
गोवा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

टीवी स्क्रीन पर मार्कर से लिखा "आई लव यू", 20 लाख का सामान ले उड़े चोर

|
Google Oneindia News

पणजी, 25 मई: गोवा में चोरी की एक बेहद ही अजब-गजब घटना सामने आई है। दरअसल मडगांव में चोरों ने एक घर से 20 लाख रुपये से अधिक मूल्य का कीमती सामान चुराने के बाद घर के मालिक के लिए "आई लव यू" का नोट छोड़ गए। पुलिस ने बताया मामला दक्षिणी गोवा के मडगांव का है। मामले में छानबीन की जा रही है। चोरी से अधिक चोरों द्वारा की गई इस हकरत की हर तरफ चर्चा हो रही है।

I Love You: Thieves Leave Note For Family After Looting Worth Rs 20 Lakh From Goa

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, , मकान मालिक असीब दो दिन की छुट्टी पर कहीं बाहर गया हुआ था। जब वह मंगलवार को वापस लौटा तो उसके घर में तोड़फोड़ हुई मिली। इसके बाद उसने सामान की जांच की तो पता चला कि करीब 20 लाख के सोने-चांदी का आभूषण और डेढ़ लाख की नकदी घर पर नहीं थी। इसके बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। चोरों ने बाथरूम की ग्रिल काटकर बंगले में सेंध लगाई थी।

इस घटना की सबसे अहम बात ये हैं कि, चोरों ने फरार होने से पहले मकान मालिक की टीवी स्क्रीन पर मार्कर से "आई लव यू" लिख दिया। पीड़ित असीब जेक द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, परिवार के सदस्य भाई की शादी का जश्न मना रहे थे। घटना वाले दिन सब रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने गए थे। जब सब घर लौटे तो देखा कि बंगले में तोड़फोड़ की गई है। सामान चोरी हो गया था।

Yasin Malik: स्क्वाड्रन लीडर रवि खन्ना को मारी थी 28 गोलियां, सजा पत्नी बोलीं-पति का खून पीछा कर रहा थाYasin Malik: स्क्वाड्रन लीडर रवि खन्ना को मारी थी 28 गोलियां, सजा पत्नी बोलीं-पति का खून पीछा कर रहा था

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया, परिजनों को मंगलवार दोपहर 1 बजे घटना का पता चला। इसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस डॉग स्क्वाड और एक फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट्स की मदद से सुराग जुटाने में लगी हुई है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है। चोरी करने आए चोरों की इस हरकत की हर तरफ चर्चा हो रही है।

Comments
English summary
'I Love You': Thieves Leave Note For Family After Looting Worth Rs 20 Lakh From Goa
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X