• search
गोवा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोवा: होली पर हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, टीवी एक्ट्रेस सहित 3 महिलाओं को छुड़ाया

|
Google Oneindia News

पणजी, 18 मार्च: गोवा क्राइम ब्रांच ने होली पर हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जबकि टीवी एक्ट्रेस समेत तीन महिलाओं को रेस्क्यू किया है। पुलिस ने इस पूरी कार्रवाई को पणजी के पास सांगोल्डा गांव में अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक दो महिलाएं मुंबई के पास विरार की हैं, जबकि तीसरी हैदराबाद की रहने वाली है।

Goa sex racket

गोवा में लगातार टॉप मॉडल और टीवी एक्ट्रेस के साथ सेक्स रैकेट का धंधा फल-फूल रहा है। कई बार हो चुकी कार्रवाई के बाद भी इस तरह के काम पर लगाम नहीं जा सकी है। अब शुक्रवार को गोवा क्राइम ब्रांच ने बताया कि उसने हैदराबाद के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। वहीं पणजी के पास सांगोल्डा गांव में एक वेश्यावृत्ति रैकेट का भंडाफोड़ करने के बाद एक टीवी एक्ट्रेस सहित तीन महिलाओं को छुड़ाया है।

पार्लर के नाम पर लखनऊ में चल रहा था सेक्स रैकेट, नशीली दवा खिलाकर लड़कियों को भेजते थे ग्राहक के पासपार्लर के नाम पर लखनऊ में चल रहा था सेक्स रैकेट, नशीली दवा खिलाकर लड़कियों को भेजते थे ग्राहक के पास

गोवा पुलिस ने बताया कि क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि हाफिज सैयद बिलाल नाम का शख्स इस काम में लिप्त है, जिसके बाद पुलिस ने उसके ट्रैप करने का प्लान बनाया। पुलिस ने आगे कहा कि खबर के पुख्ता होने के बाद क्राइम ब्रांच ने जाल बिछाया, जिसके दौरान हैदराबाद के रहने वाले आरोपी ने सांगोल्डा गांव के एक होटल के पास 50 हजार रुपए देकर सौदा तय किया। क्राइम ब्रांच ने बताया कि 26 वर्षीय आरोपी को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह 17 मार्च को 30 से 37 साल की उम्र की तीन महिलाओं के साथ आया था, जिन्हें रेस्क्यू किया गया है।

Comments
English summary
Goa High profile sex racket busted on Holi, 3 women including TV actress rescued
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X