• search
गोवा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोवा में 7 जून तक बढ़ाया गया कर्फ्यू, सीएम प्रमोद सावंत ने ट्वीट कर दी जानकारी

|
Google Oneindia News

पणजी, मई 29। गोवा में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कर्फ्यू को बढ़ाने का फैसला किया है। गोवा में कर्फ्यू को 7 जून तक के लिए बढ़ा दिया गया है। शनिवार को सीएम ने इसका ऐलान ट्वीट के जरिए किया। उन्होंने ट्वीट में बताया कि अब राज्य में कर्फ्यू की समयसीमा बढ़ाकर 7 जून सुबह 7 बजे तक के लिए कर दी गई है। उन्होंने बताया कि इसके संबंध में आदेश संबंधित जिला कलेक्टरों द्वारा जारी किए जाएंगे। बता दें कि गोवा में शुक्रवार को कोविड-19 के 1,055 नए मामले सामने आए और 32 मरीजों की मौत हुई थी।

Pramod sawant

कई राज्यों में बढ़ाई गईं पाबंदियां

आपको बता दें कि गोवा में अभी 31 मई तक कर्फ्यू लागू है। गोवा के अलावा कई राज्यों में कर्फ्यू या लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है। संक्रमण के खतरे को देखते हुए कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू को भी बढ़ा दिया गया है। शनिवार को हिमाचल प्रदेश में भी संक्रमण की रोकथाम के लिए लगाई गई पाबंदियों को 7 जून तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

गोवा में बड़े स्तर पर हो रहा है वैक्सीनेशन

आपको बता दें कि गोवा में तेजी से फैलते संक्रमण को रोकने के लिए वैक्सीनेशन भी बहुत बड़े स्तर पर चल रहा है। शुक्रवार तक गोवा में कुल 5 लाख लोगों को वैक्सीन की डोज दी जा चुकी है, जबकि गोवा की आबादी करीब 16 लाख है। राज्य सरकार ने ग्रामीण इलाकों में टीका उत्सव भी चलाया हुआ है। सरकार ने 17 मार्च से 23 मार्च के बीच टीका उत्सव का प्रथम चरण आयोजित किया था जबकि दूसरा चरण 26 मई से सभी पंचायतों और नगर निगमों में शुरू हुआ है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली: कोरोना की तीसरी लहर में रोजाना आ सकते हैं 45000 से अधिक केस, IIT की रिपोर्ट ने बढ़ाई टेंशनये भी पढ़ें: दिल्ली: कोरोना की तीसरी लहर में रोजाना आ सकते हैं 45000 से अधिक केस, IIT की रिपोर्ट ने बढ़ाई टेंशन

English summary
Goa Government extend the curfew till 7th June
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X