• search
गोवा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'नहीं भूल सकते जब राहुल गांधी और केजरीवाल ने क्या कहा', BJP ने याद दिलाए उत्पल पर्रिकर को पुराने दिन

|
Google Oneindia News

पणजी, 17 जनवरी: गोवा का चुनावी रण इस बार काफी दिसचस्प होने वाला है। एक तरफ गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल ने अपनी नाराजगी खुलकर जाहिर की है तो दूसरी तरफ अरविंद केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी से उनको बड़ा ऑफर मिला है। अगर ऐसा हुआ तो फिर हर बार गोवा विधानसभा चुनाव में जिस तरह से सीधी जंग कांग्रेस और बीजेपी के बीच रहती थी, वहीं यह मुकाबला इस बार काफी दिलचस्प हो जाएगा।

Goa BJP in-charge on Utpal Parrikar

दरअसल, हाल ही में कुछ दिन पहले गोवा में बीजेपी के संकटमोचन रहे दिवंगत पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने पार्टी हाईकमान से अपनी नाराजगी जताई थी। उनकी इस नाराजगी के पीछे बताया जा रहा है कि पार्टी उनको इस बार विधानसभा में टिकट नहीं देने जा रही है, जिसके बाद सख्त लहजे में उन्होंने कहा था कि वो चुप नहीं बैठेंगे।

वहीं अब जब गोवा में बीजेपी की मुश्किलें उत्पल पर्रिकर बढ़ाते नजर आ रहे हैं तो गोवा भाजपा प्रभारी सीटी रवि का बयान सामने आया है, उन्होंने अपने बयान में कहा कि पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने हमेशा बीजेपी के लिए काम किया और अपने परिवार को कभी राजनीति में नहीं लाए। आप, शिवसेना और कांग्रेस उत्पल पर्रिकर (मनोहर के बेटे) के बारे में बात कर रहे हैं, हम यह नहीं भूलेंगे कि राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल ने अपने बुरे दिनों में उनके बारे में क्या कहा था।

'गोवा चुनाव में मनोहर पर्रिकर के बेटे का दें साथ', शिवसेना सांसद संजय राउत ने अपने ट्वीट से सबको चौंकाया'गोवा चुनाव में मनोहर पर्रिकर के बेटे का दें साथ', शिवसेना सांसद संजय राउत ने अपने ट्वीट से सबको चौंकाया

बता दें कि आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी उन्हें एक बड़ा ऑफर दिया है।केजरीवाल के मुताबिक वो पर्रिकर जी का पूरा सम्मान करते हैं, ऐसे में उनका (उत्पल) पार्टी में स्वागत है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्पल पर्रिकर ने इस बार विधानसभा चुनाव लड़ने का मन बना लिया है। उन्होंने पार्टी से पणजी विधानसभा सीट के लिए टिकट मांगा था, लेकिन हाईकमान इसके पक्ष में नहीं है।

Comments
English summary
Goa BJP in-charge says Utpal Parrikar won't forget what Rahul Gandhi and Arvind Kejriwal said about his father
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X