• search
गोवा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

टीएमसी ने कीर्ति आजाद को बनाया गोवा का प्रभारी, पिछले साल पार्टी की थी ज्वाइन

|
Google Oneindia News

पणजी, 04 मई: गोवा में हुए हाल ही में विधानसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस ने जमकर मेहनत की थी। बीजेपी के खिलाफ टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने खूब प्रचार भी किया, लेकिन पार्टी को इसका कोई फायदा नहीं मिल पाया। चुनावों के परिणाम टीएमसी के लिए काफी निराशाजनक आए। ऐसे में अब पार्टी ने राज्य में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए कीर्ति आजाद को गोवा इकाई के लिए नया प्रभारी नियुक्त किया है।

kirti azad

बीजेपी के पूर्व सांसद और भारतीय क्रिकेटर कीर्ति आजाद अब टीएमसी के गोवा इकाई के नए प्रभारी होंगे। आजाद ने टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा का स्थान लिया, जो गोवा इकाई की प्रभारी थी। यह नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू होगी और इस पर अभिषेक बनर्जी ने साइन किए हैं। पार्टी ने एक बयान में कहा कि नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू होगी।

Olive Ridley: समुद्र में छोड़े गए कछुओं के 6000 से ज्यादा बच्चे, गोवा के मंत्री ने बताई वजहOlive Ridley: समुद्र में छोड़े गए कछुओं के 6000 से ज्यादा बच्चे, गोवा के मंत्री ने बताई वजह

इस साल की शुरुआत में तटीय राज्य में विधानसभा चुनावों से पहले टीएमसी ने कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं को शामिल किया था, लेकिन चुनावों में इसका कोई फायदा नहीं मिला। बता दें कि क्रिकेट की दुनिया का जाना पहचाने नाम कीर्ति आजाद ने पिछले साल कांग्रेस का दामन छोड़कर तृणमूल कांग्रेस का हाथ थामा था। इससे पहले वह बिहार से बीजेपी के सांसद थे। बीजेपी के बाद ही वो कांग्रेस में गए और फिर वहां से टीएमसी में।

TMC सांसद Mahua Moitra ने PM Modi पर साधा निशाना, कहा 56 इंच वाले... | वनइंडिया हिंदी

Comments
English summary
Former Lok Sabha MP and TMC leader Kirti Azad appointed Goa in-charge
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X