• search
गोवा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोवा सरकार के पूर्व मंत्री माइकल लोबो पत्नी संग कांग्रेस में हुए शामिल, कल दिया था बीजेपी को झटका

|
Google Oneindia News

पणजी, जनवरी 11। गोवा में भाजपा के कद्दावर नेता रहे माइकल लोबो ने मंगलवार को कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया। माइकल लोबो के साथ उनकी पत्नी दलीला लोबो भी कांग्रेस में शामिल हो गईं। आपको बता दें कि माइकल लोबो ने सोमवार को अन्य विधायक प्रवीण जांटे के साथ बीजेपी छोड़ने का ऐलान किया था। कल से ही ये माना जा रहा था कि माइकल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

Michael Lobo

कांग्रेस में शामिल होने के बाद क्या बोले लोबो?

    Goa Election 2022: BJP को बड़ा झटका, Michael Lobo Wife संग Congress में हुए शामिल | वनइंडिया हिंदी

    आपको बता दें कि माइकल लोबो गोवा में कलंगुट सीट से विधायक हैं और वो राज्य के कैबिनेट में मंत्री थे। माइकल लोबो की पत्नी भाजपा की पूर्व महिला प्रदेश उपाध्यक्ष रही हैं। बीजेपी को छोड़ कांग्रेस में शामिल होने के बाद माइकल लोबो ने मीडिया से कहा कि गोवा को सही दिशा में ले जाने की जरूरत है, इसलिए मैंने बीजेपी से इस्तीफा दिया है और कांग्रेस में आने का फैसला किया है।

    बीजेपी में कार्यकर्ताओं के साथ अच्छा नहीं था व्यवहार- लोबो

    इससे पहले सोमवार को माइकल लोबो ने बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद कहा था कि वो पार्टी के कामकाज से नाराज थे। खासकर जिस तरह से जमीनी स्तर पर कार्यकर्ताओं के साथ व्यवहार किया जा रहा था, वो दुखी करने वाला था, इसलिए मैंने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है। आपको बता दें कि माइकल लोबो को प्रमोद सावंत की कैबिनेट का सबसे मुखर मंत्री माना जाता था। वो कैबिनेट में तीसरे ईसाई मंत्री थे।

    ये भी पढ़ें: क्या गोवा चुनाव में कांग्रेस और TMC आएंगे एक साथ? राहुल गांधी के साथ बैठक जानें क्या हुआ फैसलाये भी पढ़ें: क्या गोवा चुनाव में कांग्रेस और TMC आएंगे एक साथ? राहुल गांधी के साथ बैठक जानें क्या हुआ फैसला

    Comments
    English summary
    Former Goa BJP minister Michael Lobo join Congress
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X