• search
गोवा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोवा में सीएम फेस को लेकर नड्डा का बयान, कहा- प्रमोद सावंत के अलावा कोई भी नाम नहीं

|
Google Oneindia News

पणजी, 25 जुलाई: गोवा में आगामी विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज होने लगी है। ऐसे में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गोवा के दो दिवसीय दौरे पर हैं, जहां रविवार को उन्होंने गोवा की राजधानी पणजी में मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पार्टी और बाढ़ को लेकर कई बातें साझा की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में नड्डा ने बताया कि यहां समाज के सभी वर्गों के साथ मेरी मुलाकात रही है। बाढ़ के कारण जो त्रासदी हुई है, उससे काफी नुकसान गोवा की जनता को हुआ है। बाढ़ में बचाव अभियान पर सीएम प्रमोद सावंत के साथ विस्तार में मेरी बात हुई है। हम लोग निगरानी बनाए हुए हैं।

BJP president JP Nadda

इसके अलावा बीजेपी प्रमुख ने गोवा में अपनी सरकार को लेकर कहा कि मंत्रियों और विधायकों के साथ बातचीत के दौरान मैंने पाया कि विधायक बहुत आशावादी और आत्मविश्वास से भरे हैं। कांग्रेस से बड़ी संख्या में नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं। मैंने उनसे विस्तृत चर्चा की। उन्होंने भाजपा के कामकाज की प्रशंसा की है, जो मुझे और अधिक आशावादी बनाता है।

वहीं नड्डा ने कहा कि मैंने विभिन्न स्तरों पर कैबिनेट मंत्रियों, विधायकों, सांसदों और पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात की है और हमने विस्तृत चर्चा की है। जहां तक पार्टी का सवाल है, मैं बहुत आशावादी हूं। गोवा भाजपा ने पिछले साढ़े चार वर्षों में एक बड़ी छलांग लगाई है।

इसके साथ ही जेपी नड्डा ने कहा कि गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने बहुत अच्छा काम किया है। उनके नेतृत्व में चहुंमुखी विकास हुआ है। हम उनके साथ (सीएम फेस के तौर पर) आगे बढ़ रहे हैं। भाजपा में संसदीय बोर्ड आधिकारिक घोषणा करता है, लेकिन किसी अन्य नाम के बारे में सोचने की जरूरत नहीं है।

दशक की सबसे भीषण तबाही से गुजर रहा है गोवा, बाढ़ और भूस्खलन की घटनाओं में करोड़ों रुपए की संपत्ति तबाहदशक की सबसे भीषण तबाही से गुजर रहा है गोवा, बाढ़ और भूस्खलन की घटनाओं में करोड़ों रुपए की संपत्ति तबाह

    Goa दौरे पर JP Nadda, Mangesh Temple में की पूजा अर्चना | वनइंडिया हिंदी

    जेपी नड्डा ने आगे बताया कि जहां तक स्नूपगेट की बात है तो यह निराधार और मुद्दाविहीन है। कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्ष के पास ऐसा कोई मुद्दा नहीं है, जो लोगों से जुड़ा हो। इसलिए वे इस तरह का मुद्दा उठाते हैं। आपको बता दें कि मीडिया से रूबरू होने से पहले नड्डा ने भगवान मंगेश के मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान बीजेपी गोवा अध्यक्ष सदानंद तनावड़े, सीएम प्रमोद सावंत और पार्टी पदाधिकारियों भी साथ मौजूद रहे।

    English summary
    BJP president JP Nadda statement on Cm pramod sawant and flood Situation in Goa
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X