• search
गोवा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोवा में कौन होगा AAP का सीएम फेस? केजरीवाल कल करेंगे नाम का ऐलान

|
Google Oneindia News

पणजी, 18 जनवरी: उत्तराखंड और पंजाब के बाद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल गोवा में पार्टी के लिए मुख्यमंत्री के चहरे के नाम की घोषणा करने वाले हैं। केजरीवाल 19 जनवरी को पणजी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गोवा के लिए पार्टी के सीएम उम्मीदवार की घोषणा करेंगे। इससे पहले आज अरविंद केजरीवाल में पंजाब में पार्टी के सांसद भगवंत मान को पंजाब में अपना सीएम फेस बनाया है।

Arvind Kejriwal to announce partys CM candidate for Goa during a press conference in Panaji on January 19

    Punjab Election 2022: Bhagwant Mann होंगे AAP का CM चेहरा, Kejriwal ने कही ये बात | वनइंडिया हिंदी

    दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज शाम को गोवा पहुंचेंगे और कल सुबह 11 बजे पणजी में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी के सीएम चेहरा की घोषणा करेंगे। पिछले साल मनीष सिसोदिया ने कहा था कि गोवा में आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री चेहरा भंडारी समाज से होगा। सिसोदिया ने कहा कि अगर आप पार्टी गोवा में सत्ता में आती है तो उप मुख्यमंत्री ईसाई समुदाय से होगा।

    गोवा विधानसभा चुनाव में जीत के लिए आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मुफ्त बिजली-पानी देने के साथ 13 सूत्री एजेंडा तैयार किया है। इस एजेंडे में राज्य में शिक्षा, स्वास्थ्य, उद्योग एवं व्यापार, रोजगार, खनन और बुनियादी ढांचे के विकास को भी शामिल किया गया। अपने चुनावी एजेंडे में आप ने राज्य के लोगों को 3000 रुपये प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया है।

    BJP सांसद रीता बहुगुणा जोशी इस्तीफा देने को तैयार, जानिए क्यों नड्डा को लिखा पत्रBJP सांसद रीता बहुगुणा जोशी इस्तीफा देने को तैयार, जानिए क्यों नड्डा को लिखा पत्र

    आप ने इसी महीने की आठ तारीख को गोवा विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी। इसमें 10 प्रत्याशियों के नाम थे, जिनमें भाजपा के पूर्व मंत्री महादेव नाइक, अलीना सालडांगा और वकील से नेता बने अमित पालेकर जैसे नाम शामिल रहे। इस लिस्ट के मुताबिक, पालेकर सेंट क्रूज, भाजपा से आए विश्वजीत कृष्णराव राणे पोरियम, भाजपा के पूर्व मंत्री नाइक शिरोदा, सत्यविजय नाइक वालपोई, महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी से आए प्रेमानंद नानोस्कर दाबोलिम, भाजपा के पूर्व मंत्री सलदान्हा कोर्टालिम सीट से किस्मत आजमाएंगे। गोवा प्रदेश महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष प्रतिमा नेवीलिम, विन्जे वाइगेस बेनाउलिम, अभिजीत देसाई सेंगुएम और डोमिनिक गोंकर कोर्टोरिम से प्रत्याशी होंगे।

    Comments
    English summary
    Arvind Kejriwal to announce party's CM candidate for Goa in Panaji on January 19
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X