• search
गोवा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ट्विटर पर भिड़े चिदंबरम- केजरीवाल, 'AAP' चीफ बोले- रोना बंद कीजिए सर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 17 जनवरी। आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस पर पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी भारतीय जनता पार्टी की उम्मीद है नाकि गोवा के लोगों की। दरअसल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने ट्वीट करके लिखा था कि मेरा आंकलन है कि आम आदमी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस गोवा में गैर भाजपा वोट को केवल खंडित करेगा, श्री अरविंद केजरीवाल द्वारा पुष्टि की गई है। गोवा में मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है। चिदंबरम के इस ट्वीट पर केजरीवाल ने पलटवार किया है।

    Goa Election 2022: Arvind Kejriwal और P Chidambaram में Twitter War, जानें मामला | वनइंडिया हिंदी
    kejriwal

    अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके लिखा, सर रोना बंद कीजिए, हाय रे, मर गए रे, हमारे वोट काट दिए रे। गोवा के लोग वहीं वोट करेंगे जहां उन्हें उम्मीद दिखेगी। कांग्रेस भाजपा की उम्मीद है, गोवा के लोगों की नहीं। आपके 17 में से 15 विधायक भाजपा में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस इस बात की गारंटी दे रही है कि उसका हर वोट भाजपा को शिफ्ट हो। भाजपा को वोट देने का रास्ता कांग्रेस से सुरक्षित होकर जाता है। दोनों गौर करने वाली बात है कि गोवा में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव है और 10 मार्च में नतीजे आएंगे।

    इसे भी पढ़ें- यूपी चुनाव: इमरान मसूद ही नहीं, इन 5 नेताओं को भी पार्टी बदलने के बावजूद नहीं मिला टिकटइसे भी पढ़ें- यूपी चुनाव: इमरान मसूद ही नहीं, इन 5 नेताओं को भी पार्टी बदलने के बावजूद नहीं मिला टिकट

    बता दें कि इससे पहले तृणमूल कांग्रेस ने कांग्रेस से गोवा में गठबंधन के लिए संपर्क किया था लेकिन कांग्रेस ने टीएमसी के साथ गठबंधन करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद गोवा में टीएमसी की इंचार्ज महुआ मोइत्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधा था। गोवा में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच तकरार और टीएमसी के साथ समन्वय नहीं हो पाने की वजह से महागठबंधन की उम्मीदों पर पानी फिर गया है। दरअसल आम आदमी पार्टी पंजाब में काग्रेस के सामने चुनाव लड़ेगी, ऐसे में आप के लिए गोवा में कांग्रेस के साथ जाना सही विकल्प नहीं होता। बहरहाल देखने वाली बात है कि क्या आप और कांग्रेस के बीच तकरार के बीच गोवा में भाजपा को इसका कोई फायदा होगा।

    Comments
    English summary
    Arvind Kejriwal hits on P Chidambaram ask him to stop crying.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X