• search
गाजीपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी डिप्रेशन का शिकार, पंजाब लेने गई यूपी पुलिस लौटी खाली हाथ

|

गाजीपुर। यूपी के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को डिप्रेशन हो गया है। डॉक्टरों ने उसे तीन महीने का बेड रेस्ट करने को बोला है। बता दें, मुख्तार अंसारी पंजाब की रोपड़ जेल में बंद है। मुख्तार के खिलाफ गाजीपुर जिले के मोहम्मदाबाद थाने में एफआईआर दर्ज है। इस मामले में गाजीपुर पुलिस मुख्तार को प्रोडक्शन वारंट पर लेने के लिए रोपड़ पहुंची थी, लेकिन खाली हाथ ही लौटना पड़ा। मुख्तार को प्रयागराज के एमपी एमएलए कोर्ट में पेश करना था।

up mafia don mukhtar ansari surviving from depression

कोर्ट ने किया है तलब

आजमगढ़ जिले में तरवां थाना क्षेत्र के ऐराकला गांव में सड़क निर्माण का ठेका मुख्तार के बजाए विरोधी गुट को मिल गया था। ठेकेदार जब निर्माण कार्य का जायजा लेने पहुंचा तो उसपर फायरिंग कर दी गई। इस हमले में ठेकेदार तो बच गया, लेकिन उसके दो मजदूर घायल हो गए। इनमें से एक मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में एसपी के निर्देश पर मुख्तार समेत दर्जनभर लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज किया गया। मामले में स्पेशल कोर्ट ने आरोप भी तय कर दिए हैं। इसी मामले में गैंगस्टर कोर्ट ने मुख्तार समेत अन्य नामजद अभियुक्तों को तलब किया है।

मुख्तार ने दिखाई मेडिकल रिपोर्ट

कोर्ट द्वारा आरोपित अभियुक्तों पर गैंगस्टर की कार्रवाई शुरू की गई है। गैंगेस्टर कोर्ट ने मुख्तार समेत अन्य अभियुक्तों को 22 अक्टूबर को कोर्ट में तलब किया है। यूपी पुलिस मुख्तार को प्रोडक्शन वारंट पर लेने के लिए रोपड़ पहुंची थी, लेकिन खाली हाथ ही लौटना पड़ा। यूपी पुलिस कोर्ट का ऑर्डर लेकर जब मुख्तार को लेने गई तो रोपड़ जेल में बंद मुख्तार ने अपनी मेडिकल रिपोर्ट सौंप दी। इस रिपोर्ट में उसने तीन महीने के बेड रेस्ट की बात कही गई है। ऐसे में कोर्ट ने वहां के जेल अधीक्षक समेत अन्य अधिकारियों को भी पेशी के बाबत पत्र भेजा है।

प्रयागराज: अतीक अहमद के करीबी 'तोता' की अवैध संपत्ति पर चला बुलडोजर, करोड़ों रुपए है कीमत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
up mafia don mukhtar ansari surviving from depression
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X