• search
गाजीपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गंगा नदी में बहते मिले लकड़ी के इस बक्से में मिली ऐसी चीज, दंग रह गए लोग

|
Google Oneindia News

गाजीपुर, 16 जून: उत्तर प्रदेश के गाजिपुर जिले में गंगा नदी में एक नाविक को लकड़ी का एक बक्सा बहता हुआ दिखा। नाविक को पहले तो कुछ समझ नहीं आया, लेकिन जब वह बक्से के पास गया तो उसे बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। वह तुरंत उस बक्से को उठा लाया और लोगों को सूचना दी। बक्से को खोलकर देखा तो सब हैरान रह गए। बक्से में नवजात बच्ची थी और वह बिल्कुल सुरक्षित थी। उसके साथ देवी-देवताओं की तस्वीरें और एक कुंडली थी। नाविक ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मासूम बच्ची को आशा ज्योति केंद्र ले गई।

बक्से में रोती मिली नवजात बच्ची

बक्से में रोती मिली नवजात बच्ची

दरअसल, ददरी घाट के पास मंगलवार को एक नाविक मौजूद था। वह अपने काम में व्यस्त था कि तभी उसे नदी में एक लकड़ी का बक्सा बहता हुआ दिखा। नाविक बक्से के पास गया तो उसमें से एक बच्ची के रोने की आवाज सुनाई थी। उसने तुरंत बक्से को खोला तो उसमें नवजात बच्ची मिली। बक्से में देवी-देवताओं की फोटो के अलावा बच्ची की कुंडली भी थी। बच्ची का नाम गंगा लिखा हुआ था। बच्ची 21 दिन की बताई जा रही है। देखते-देखते लोगों की भीड़ लग गई।

मासूम बच्ची को आशा ज्योति केंद्र ले गई पुलिस

मासूम बच्ची को आशा ज्योति केंद्र ले गई पुलिस

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मासूम बच्ची को आशा ज्योति केंद्र ले गई। इस मामले में सदर कोतवाल विमल मिश्रा ने बताया कि ददरी घाट पर गंगा किनारे एक लकड़ी के बक्से से बच्ची के रोने की आवाज आ रही थी। पास में ही मौजूद एक नाविक ने बच्ची की आवाज सुनी तो वह बक्से के पास पहुंचा। उसने देखा कि नवजात बच्ची बक्से में है और वो रो रही है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस कर रही मामले की जांच

कोतवाल ने बताया कि बक्से में देवी-देवताओं की फोटो लगी थी। इसके अलावा उसमें एक कुंडली भी थी। पुलिस ने बताया कि बच्ची को आशा ज्योति केंद्र ले जाया गया है। बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ बताई जा रही है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। पता लगाया जा रहा है कि किसने बच्ची को इस तरह से छोड़ दिया।

यूपी में 1 जुलाई से 8वीं तक के स्कूल खोलने का आदेश, छात्रों को आने की इजाजत नहींयूपी में 1 जुलाई से 8वीं तक के स्कूल खोलने का आदेश, छात्रों को आने की इजाजत नहीं

English summary
newborn baby girl found in wooden box in ganga river
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X